हादसा: तमिलनाडु के कुन्नूर में सेना का हेलीकाप्टर क्रैश,CDS बिपिन रावत समेत 14 लोग थे सवार

0 0
Read Time:2 Minute, 38 Second

उर्वशी मिश्रा।
डेस्क। 8दिसम्बर,21

तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार की सुबह सेना का हेलीकाप्टर क्रैश हो गया। इस चौपर में चीफ ऑफ डिफेंस बिपिन रावत और उनकी पत्नि मधुलिका रावत समेत 14 लोग सवार थे। वायुसेना ने कहा है कि दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दे दिए गये हैं। इस बीच, चेन्नई में रक्षा सूत्रों ने बताया कि इस दुर्घटना में चार अधिकारियों की मौत हो गई है। इसके अलावा तीन अन्य को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी की हालत के बारे में कोई अपडेट सेना की ओर से नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ें :  Chhattisgarh : अखिल भारतीय हल्बा-हल्बी समाज का 83वां स्थापना दिवस आज, सीएम बघेल समारोह में होंगे शामिल

सूत्रों ने कहा कि हेलिकाप्टर में 14 लोग सवार थे। शेष सात लोगों के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है। खबर के मुताबिक एक लेक्टर सीरीज में हिस्सा लेने के लिए बिपिन रावत जा रहे थे। एयरफोर्स ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि यह चौपर Mi-17 सीरीज का था, जो सुबह हादसे का शिकार हो गया। हादसे की वजह की जांच का आदेश एयरफोर्स की ओर से दिया गया है। हादसे के बाद का जो वीडियो सामने आया है, उसमें चौपर पूरी तरह से जलकर खाक हुआ दिख रहा है। ऐसे में यह भीषण हादसा तमाम आशंकाओं को भी जन्म देता है।

ये भी पढ़ें :  MP News : विश्व पर्यटन दिवस पर सबलगढ़ किला परिसर में 'मेरी माटी मेरा देश' कार्यक्रम के अंतर्गत किया गया स्वच्छता एवं माटी संग्रहण का कार्य, नेहरू युवा केन्द्र के सदस्यों ने दिया ये संदेश

 

फिलहाल लोगों को बचाने का काम चल रहा है, लेकिन सैन्य सूत्रों से इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि किन लोगों को बचा लिया गया है। न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक चौपर तमिलनाडु के वेलिंगटन में स्थित डिफेंस सर्विसेज कॉलेज जा रहा था। इसी दौरान यह हादसा हुआ। हेलिकॉप्टर क्रैश होने के बाद भीषण आग लग गई। कहा जा रहा है कि धुंध छाई होने के चलते यह हादसा हुआ है। हेलिकॉप्टर जिस इलाके में गिरा है, वह जंगल का क्षेत्र है।

ये भी पढ़ें :  Chhattisgarh : बिना परमिशन के हड़ताल कर रहे कर्मचारियों पर होगी कार्रवाई..... कटेगी सैलरी, आदेश जारी
Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment