Narendra Modi Mother Passed Away News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा का 100 साल की उम्र में निधन… अहमदाबाद के अस्पताल में ली अंतिम सांस

0 0
Read Time:1 Minute, 53 Second

 

 

उर्वशी मिश्रा, नई दिल्ली, 30 दिसम्बर, 2022

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का निधन हो गया। वह 100 साल की थीं। मंगलवार को अचानक से सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी इसके अलावा उन्हें कफ की शिकायत भी थी। उन्हें अहमदाबाद के एक सुपर स्पेशियेलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी अपनी बीमार मां से मिलने भी अस्पताल पहुंचे थे। हालांक‍ि तबीयत ठीक होने के बाद वे देर शाम द‍िल्‍ली रवाना हो गए थे।

ये भी पढ़ें :  28 मई को देश को मिल जाएगा नया संसद भवन, 28 महीने में बनकर हुआ तैयार, PM मोदी करेंगे भव्य उद्घाटन

 

हीराबेन, जिन्हें हीराबा भी कहा जाता है, को बुधवार सुबह ‘यू.एन. मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ में भर्ती कराया गया था। अस्पताल ने आज एक बयान में कहा क‍ि प्रधानमंत्री की मां हीराबेन मोदी का आज न‍िधन हो गया। इस दौरान वहां प्रधानमंत्री मोदी के बड़े भाई सोमाभाई भी अस्पताल में मौजूद थे।

ये भी पढ़ें :  बिलाईगढ़ विधायक चंद्रदेव राय ने क्षेत्र में पहुँचे 280 श्रमिकों के पास पहुँचकर जाना हाल- चाल

मोदी के छोटे भाई संग रहती थीं हीराबेन
दरअसल हीराबेन गांधीनगर शहर के पास रायसन गांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ रहती थीं। प्रधानमंत्री जब भी गुजरात जाते थे तो नियमित रूप से रायसन भी जाते रहते थे और अपनी अधिकांश गुजरात यात्राओं के दौरान अपनी मां के साथ समय बिताते थे।

ये भी पढ़ें :  CG Congress : कथित शराब घोटाले पर छग कांग्रेस की पीसी, बीजेपी, केंद्र सरकार, ED और IT पर जमकर भड़के सुशील आनंद शुक्ला
Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment