Rishabh Pant Accident : ऋषभ पंत की दुर्घटना के बाद सीएम बघेल का ट्वीट- जल्द ठीक हो जाओ, क्रिकेट का मैदान आपका इंतजार कर रहा है…..

0 0
Read Time:4 Minute, 25 Second

 

उर्वशी मिश्रा, रायपुर 30 दिसम्बर, 2022

रायपुर। टीम इंडिया के स्टाइलिश क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट से दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी दुखी और चिंतित हैं। सभी ऋषभ के जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस बीच छत्तीसगढ़ के लोग भी ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर बेहद चिंतित नजर आ रहे हैं। दरअसल सभी चाहते हैं कि वह अपने प्रिय खिलाड़ी को रायपुर में अगले माफ़ खेलते देखें।

ऋषभ को इस हाल से बाहर आना होगा

ऋषभ पंत का शुक्रवार तड़के रुड़की के नारसन में भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में क्रिकेटर पंत की कार के परखच्चे उड़ गए। ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनकी हालत में सुधार देखा जा रहा है। उनकी प्लास्टिक सर्जरी भी की जाएगी। दिग्गज खिलाड़ी के साथ साल के अंत में घटे इस हादसे ने फैंस को चिंता में डाल दिया है। क्योंकि सभी अपने चहेते खिलाड़ी को दोबारा मैदान में देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें :  रायपुर ट्रैफिक पुलिस एक्टिव मोड में,नए पुलिस IG और SSP द्वारा कमान संभालने के साथ ही कार्यवाही तेज

सीएम भूपेश बघेल को है ऋषभ की बेहद चिंता

ऋषभ पंत के सड़क हादसे पर गंभीर तौर पर घायल होने पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्विट किया कि हम सब रशभ पंत जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। क्रिकेट का मैदान आपका इंतजार कर रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ट्विट किया कि भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी ऋषभ पंत के भीषण सड़क हादसे में घायल होने का समाचार मिला।
मैं ईश्वर से कामना करता हूं कि उन्हें शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें और वह जल्द ही पूरी तरह स्वस्थ होकर खेल के मैदान में वापस लौटें। छत्तीसगढ़ के कई नेताओं ने ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की दुआए की हैं,लेकिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ट्वीट कुछ इशारा करता है।

ये भी पढ़ें :  रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दादी मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का मिला निमंत्रण

 

जल्दी ठीक हुए, अगला मैच खेलेंगे रायपुर में

दरअसल अगले साल की शुरुआत छत्तीसगढ़ के लिए बेहद खास हैं। क्योंकि 21 जनवरी 2023 को राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम परसदा में भारत और न्यूजीलैंड के बीच क्रिकेट मुकाबला होगा। बीसीसीआई ने पहली दफा छत्तीसगढ़ को इंटरनेशनल मैच की मेजबानी सौंपी है। अगले महीने जनवरी में भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 वनडे की श्रृंखला होगी,इसमें से दूसरा मैच रायपुर में होने वाला है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसलिए कहा कि रायपुर का क्रिकेट मैदान आपका स्वागत कर रहा है।

कार हादसे में घायल, कारों से है बेहद लगाव

ये भी पढ़ें :  पंडित धीरेंद्र शास्त्री महाराज के समर्थन में उतरा बजरंग दल, उत्तर बस्तर कांकेर के विजय जैन ने कहा – ‘ईंट का जवाब पत्थर से देंगे’

ऋषभ पंत टीम इंडिया के बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। अपनी शानदार बल्लेबाजी से वह सभी का दिल जीत लेते हैं। अपनी इसी खासियत के कारण मार्केट में उनकी ऊंची कीमत हैं। खबरों के मुताबिक ऋषभ पंत ने साल 2020 में 29.19 करोड़ रुपये कमाए थे, वहीं, 2021 में पंत की कुल कमाई 5 मिलियन डॉलर थी। ऋषभ पंत कार हादसे में ही घायल हुए है, संयोग देखिये कि वह कारों के बेहद शौकीन हैं। उनके पास कार कलेक्शन में मर्सिडीबाएं ,ऑडी , फोर्ड कारें हैं।

Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment