छत्तीसग़ढ में आकाशीय बिजली के कहर से हुई 3 लोगों की मौत

योगेश कुमार,न्यूज़ राइटर, रायपुर, 20 जुलाई 2024

रायपुर। प्रदेश में आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगो की मौत हो गई। बताया जा रहा है की बालोद के अलग-अलग गांव में 2 किसानों ने अपना दम तोड़ा। वहीं खैरागढ़ जिले में 15 साल के लड़के की मौत हो गई। दरअसल हुआ यह की नाबालिग अपने पिता को खाना देने गया था इसी दौरान बिजली गिरने से दोनों चपेट में आ गए। जब बच्चे के पिता को होश आया तो उसके बेटे की मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें :  श्री रामलला प्राण प्रतिष्ठा : छत्तीसगढ़ में 22 जनवरी को बंद रहेंगे पशुवध गृह और मांस बिक्री की दुकानेें

वहीं सुकमा के पोलमपल्ली स्थित अतुलपारा में मकान ढहने से 2 बच्चे दब गए। गांव वालों ने मिलकर दोनों को सुरक्षित निकाला। जगदलपुर में तेज हवाओं के साथ पानी बरसने से सिटी कोतवाली थाने के पास स्थित एक पेड़ धराशाई हो गया। जिसकी चपेट में आने से नीचे खड़ीं तीन कारें क्षतिग्रस्त हो गईं।

ये भी पढ़ें :  ब्रेकिंग : BJP अध्यक्ष साव का दावा-'चारा घोटाले से भी गंभीर है छत्तीसगढ़ का घोटाला..' भाजपा की मांग-'चारा घोटाले की तर्ज़ पर ही इस घोटाले की सीबीआई जांच हो'

मौसम विभाग ने गरियाबंद, धमतरी, बालोद, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, कांकेर, और बीजापुर में बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है। रायपुर, बलौदा बाजार, दुर्ग, राजनांदगांव और मोहला मानपुर में हैवी रेन फॉल का यलो अलर्ट जारी किया गया है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment