साहू समाज के खिलाफ अभद्रता और भक्ति माता कर्मा पर अश्लील टिप्पणी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

लोरमी

साहू समाज के खिलाफ अभद्रता और भक्ति माता कर्मा पर अश्लील टिप्पणी करने के आरोप में मुंगेली जिले के चिल्फी थाना क्षेत्र अंतर्गत लीलापुर निवासी प्रहलाद शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बता दें कि आरोपी द्वारा भेजा गया स्पीड पोस्ट वायरल हुआ था, जिस पर तत्काल अपराध दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर साहू समाज के सैकड़ों युवाओं ने चिल्फी थाने का घेराव किया था. पुलिस ने कई धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ अपराध तो दर्ज कर लिया था, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी.

ये भी पढ़ें :  आज अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में होंगे शामिल CM विष्णुदेव, राज्यपाल रतनपुर में महामाया देवी का करेंगे दर्शन

वहीं इस घटना को लेकर एक दिन पहले साहू समाज के सैकड़ों लोगों ने लोरमी एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए एक सप्ताह के भीतर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी थी. इसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी को ओडिशा के पुरी शहर से गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें :  अच्छी ख़बर : श्रमिकों को अब नहीं करना होगा इंतजार, सिंगल क्लिक पर जारी होगी राशि, बैठक में हो गया बड़ा निर्णय..पढ़ें

लोरमी एसडीओपी माधुरी डायरी ने बताया कि चिल्फी पुलिस ने साहू समाज के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपी प्रहलाद शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया था, जिसे हिरासत में लेकर न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है.

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment