ट्रैक्टर में बैठकर आगरा जिलाधिकारी ने रेलवे अंडरपास किया पार

आगरा

आगरा के जिलाधिकारी भानु चंद गोस्वामी बृहस्पतिवार को सुबह फतेहपुर सीकरी स्थित कौरई जा रहे थे। वहां मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का सजीव प्रसारण होना था। रास्ते में रेलवे अंडर पास को पार करते समय जलभराव के कारण उनकी कार फंस गई। जिलाधिकारी को अपनी कार वहीं छोड़कर ट्रैक्टर से रास्ता पार करना पड़ा। मार्ग अवरुद्ध हो जाने के कारण जिलाधिकारी ने ग्रामीणों की सहायता के लिए तत्काल जलभराव को दूर कराने के निर्देश दिए हैं।
 
आगरा में पिछले 36 घंटे से लगातार हो रही बारिश के बीच हैरान करने वाली खबर उस समय आई, जब जलभराव में जिलाधिकारी की कार ही फंस गई। बृहस्पतिवार सुबह बारिश में जिलाधिकारी निर्माण श्रमिक और कोविड में अनाथ हुए बच्चों के लिए बने अटल आवासीय विद्यालय, कौरई जा रहे थे। इस बीच रास्ते में रेलवे अंडर पार करते समय उनकी कार जलभराव में फंस गई।

ये भी पढ़ें :  उच्चतम न्यायालय ने आगरा को ‘विरासत शहर’ घोषित करने के अनुरोध वाली याचिका खारिज की

इस दौरान जिलाधिकारी को वहां पहुंचने के लिए ट्रैक्टर से सफर करना पड़ा। जब वे स्कूल में पहुंचे तो जिलाधिकारी को बारिश होने के बाद भी आने पर खुशी से झूम उठे। वहीं रास्ते में लौटते समय जिलाधिकारी ने बारिश प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। इस दौरान फतेहपुर सीकरी हाईवे पर आंधी- बारिश से गिरे- टूटे पेड़ों से हुए अवरुद्ध मार्ग को संचालित कराया। तत्काल आमजन के आवागमन की समस्या पर जिलाधिकारी ने फतेहपुर सीकरी नगर पालिका से ट्रैक्टर पंप मंगा कर पानी निकालने के आदेश दिए।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment