मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा- यदि हम 20 सीटें और जीत जाते तो 400 पार का नारा देने वाले जेल में होते

अनंतनाग
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि यदि लोकसभा चुनाव में हम 20 सीटें और जीत जाते तो 400 पार का नारा देने वाले जेल में होते। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर बिना नाम लिए ही निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग ईडी और सीबीआई के जरिए हमें डराते हैं, लेकिन गठबंधन वाले डरते नहीं हैं। यह सरकार तो टूटी-फूटी है। इसे एक पैरे नीतीश कुमार ने दी और दूसरी टीडीपी ने दी है। पहले ये लोग इस बार 400 पार की बात करते थे। कहां गए भाई तेरे 400 पार। 240 पर आ गए। यदि हम सिर्फ 20 सीट और लेते तो ये सब लोग जेल में होते और ये लोग जेल में ही रहने के काबिल हैं। मैं यही कहूंगा कि आप निराश न हों और आपके सरदार मजबूत हैं। कोई डरने वाला नहीं है।

ये भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में BJP ने 64 प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान ,संभावित सूची पर ही पार्टी ने लगाई अंतिम मुहर,देखें पूरी सूची

कांग्रेस अध्यक्ष ने जम्मू-कश्मीर के लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप लोगों को इन्हें उखाड़ कर फेंकना है। हमारी सरकार आएगी और हम जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाएंगे। इसके लिए हम सारे प्रयास करेंगे। मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि ये लोग कहते हैं कि आप कैसे पूर्ण राज्य का दर्जा देंगे? मैं बता दूं कि सरकार कुछ नहीं करती है बल्कि जनता करती है। उन्होंने कहा कि आज की केंद्र सरकार धमकी देकर लोगों को डराती है, लेकिन जम्मू-कश्मीर के लोग डरने वाले नहीं हैं। मैं उन्हीं के एक आदमी का काम बताऊंगा। यहां के जो पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक थे।

ये भी पढ़ें :  CBI की कार्रवाई को लेकर उपमुख्यमंत्री अरुण साव का बयान, मोदी की गारंटी में हमने छत्तीसगढ़ के नौजवानों और लोगों से किया था वादा 

उन्होंने कहा कि बीमार होने और तीन-चार दिन से अस्पताल में रहने के बाद भी मेरे ऊपर ही छापे डाले गए। वहीं मैंने जिन लोगों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। उन पर कोई ऐक्शन नहीं हुआ। आप सोचिए कि इस सरकार के काम करने वाले लोगों ने कितनी रकम बना ली और उन पर ऐक्शन के लिए यदि एक पूर्व गवर्नर कोशिश करता है तो उसी के घर पर छापे मारे जाते हैं। ये लोग ऐसी सरकार चला रहे हैं कि चोरों को छोड़ दिया जाता है, लेकिन सही बात कहने वाले को पकड़ लिया जाता है। यह चोरी और सीनाजोरी वाला काम है। ये लोग ईडी और सीबीआई के जरिए हमें डराते हैं, लेकिन गठबंधन वाले डरते नहीं हैं। यह सरकार तो टूटी-फूटी है।

Share

Leave a Comment