मुजफ्फरनगर में होटलों पर ‘नेमप्लेट’ का मुद्दा फिर गर्माया, स्वामी यशवीर महाराज ने दी चेतावनी

मुजफ्फरनगर
 जिले में एक बार फिर होटलों पर नेम प्लेट का मुद्दा गरमा गया है। जिसके चलते स्वामी यशवीर महाराज ने हिन्दू देवी देवताओं के नाम पर चल रहे मुस्लिम होटलों को चेतावनी दी है कि 7 सितंबर तक होटल पर मुस्लिम नाम से प्लेट लगा लें। उन्होंने कहा कि वह किसी भी कीमत पर ऐसे होटलों को चलने नहीं देंगे जो मुस्लिम होकर हिन्दू देवी-देवताओं के नाम से होटल चलाते है।

ये भी पढ़ें :  बिना चिंता कराइए इलाज, पैसा देगी सरकार: योगी

उन्होंने कहा कि मुसलमानों ने हिंदू देवी देवताओं के नाम लिखे हुए थे, कांवड़ यात्रा के दौरान देवी देवताओं के नाम को हटाकर उनके वास्तविक मुस्लिम नाम  लिखे गये थे, जिनमें से एक संगम शुद्ध भोजनालय को सलीम शुद्ध भोजनालय लिखा गया था लेकिन उसने अब फिर सलीम शुद्ध भोजनालय का नाम बदलकर संगम शुद्ध भोजनालय कर दिया है।

ये भी पढ़ें :  भेड़िए की दहशत के बीच सियार का हमला, ग्रामीणों ने घेरकर मार डाला

हिंदू धर्म गुरु स्वामी यशवीर महाराज ने कहा कि कांवड़ यात्रा के दौरान मुस्लिम होटलों द्वारा हमारी मुहिम के बाद अपने नाम मुस्लिम लिख दिए गए थे लेकिन अब फिर हिंदू नाम लिखकर सनातन धर्म के अनुयायियों के साथ धोखा किया जा रहा है।  उन्होंने कहा कि संगम होटल और आश्रम होटल जैसे नाम लिखकर हिंदुओं को भ्रमित किया जा रहा है। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि 7 सितंबर तक यह होटल मालिक अपने असली नाम नहीं लिखेंगे तो 7 सितंबर को जाकर हम खुद इन होटलों का नाम बदल देंगे, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

ये भी पढ़ें :  Gyanvapi Surve : सुप्रीम कोर्ट ने 26 जुलाई तक ज्ञानवापी सर्वे पर लगाई रोक, मुस्लिम पक्ष को हाईकोर्ट जाने को कहा

 

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment