छत्तीसगढ़-जांजगीर चांपा में ट्रेलर ने दो दोस्तों को कुचला, एक की मौत और दूसरा गंभीर घायल

जांजगीर चांपा.

अकलतरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाइवे- 49 पर कोयला लोड ट्रेलर वाहन ने बाइक सवार दो दोस्तों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक शिव कुमार कर्ष की मौके पर ही मौत हुई है। वहीं, दूसरा युवक संत दास मानिकपुरी का पैर बुरी तरह से कुचल गया। जानकारी अनुसार शनिवार की शाम को ग्राम झलमला गांव के रहने वाले दो दोस्त संत दास मानिकपुरी और शिव कुमार कर्ष बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे।

ये भी पढ़ें :  सीएम विष्णु देव साय के जनदर्शन कार्यक्रम का हुआ आगाज, जनदर्शन में आम जनता से मिले आवेदन होंगे पंजीबद्ध, मुख्यमंत्री स्वंय करेंगे मॉनिटरिंग  

इस दौरान नेशनल हाइवे- 49 ओवरब्रिज के ऊपर कोयला लोड ट्रेलर वाहन ने तेज रफ्तार से बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। दोनों युवकों को  40 मीटर तक घसीटा, जिससे दोनों ट्रेलर के चक्के के नीचे आ गए। मौके पर शिव कुमार कर्ष की मृत्यु हो गई। वहीं, संत दास के का पैर बुरी तरह से कुचल गया और सिर पर गंभीर चोट आई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं, घायल युवक संत दास को सीएचसी अस्पताल अकलतरा लाया गया, जिसे बेहतर उपचार के लिए बिलासपुर रेफर किया गया है। ट्रेलर वाहन चालक मौके पर वाहन को छोड़ कर फरार हो गया है। वाहन को पुलिस ने जब्त किया गया है। चालक की तलाश की जा रही है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment