त्रिपुरा विधानसभा चुनाव 2023 : कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल को मिली बड़ी जिम्मेदारी…

 

 

नेहा शर्मा, नई दिल्ली, 28 जनवरी, 2023

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। त्रिपुरा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने कमर कस ली है। इस सूची में 40 नेताओं के नाम हैं। मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ ही इस सूची में छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का नाम भी शामिल है।

ये भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़-बीजापुर में आकाशीय बिजली गिरने से जवान शहीद, टीम के साथ कमलेश हेमला निकले थे गस्त पर

गौरतलब है कि चुनाव आयोग की ओर से 18 जनवरी को घोषित त्रिपुरा विधानसभा चुनाव कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। त्रिपुरा विधानसभा के लिए चुनाव 16 फरवरी को होगा, नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 30 जनवरी है। चुनाव के नतीजे 2 मार्च को आएंगे।

लिस्ट में ये नाम शामिल :

ये भी पढ़ें :  गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने छत्तीसगढ़ राज्य केश शिल्पी कल्याण बोर्ड कार्यालय का किया शुभारंभ

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में अधीर रंजन चौधरी, मुकुल वासनिक, अशोक गहलोत, सुखविंदर सुखु,सुदीप राय बर्मन, अखिलेश प्रसाद सिंह, समीर रंजन बर्मन, गोपाल राय, सचिन पायलट, मोहम्मद अजहरूद्दीन, जिग्नेश मेवानी, पवन खेड़ा, शिवाजी राव माघे, विजेंदर सिंह, नगमा मोरारजी, अलका लांबा, बंधु तिर्की, कन्हैया कुमार का नाम शामिल है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment