Video Breaking : दिल्ली में BJP के राष्ट्रीय महामंत्री BL संतोष के साथ CM और सांसदों की डिनर मीटिंग..बैठक में संगठन के बड़े पदाधिकारी हुए शामिल..इन मुद्दों को लेकर हुई महत्वपूर्ण चर्चा

न्यूज राइटर, नेशनल डेस्क, 28 जून 2024

 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के सभी 10 सांसद इन दिनों दिल्ली प्रवास पर हैं। अब से कुछ देर पहले दिल्ली स्थित राजनांदगांव के सांसद संतोष पांडेय के निवास में एक महत्वपूर्ण बैठक चल रही है। इस बैठक को राष्ट्रीय महामंत्री बी एल संतोष ले रहे हैं। साथ ही इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव के साथ उपस्थित सभी दस सांसदों से चर्चा की।

ये भी पढ़ें :  CM विष्णु देव साय आज अम्बिकापुर और बिलासपुर में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

https://x.com/yogeshmishrak/status/1806736075441799208?s=46

 

इस बैठक में विशेष रूप से राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल, छत्तीसगढ़ के संगठन महामंत्री पवन साय मौजूद रहे। इस दौरान इस बैठक में भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सदस्य देवेंद्र प्रताप सिंह विशेष रूप से मौजूद रहे।

 

 

ये भी पढ़ें :  देखें Video…कोंडागाँव पुलिस को मिली बड़ी सफलता, प्रेशर कूकर बम किया गया बरामद, किया गया बम को नष्ट

 

विश्वसनीय सूत्रों से मेरी जानकारी के मुताबिक इस बैठक में आने वाले दिनों में छत्तीसगढ़ के कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा हुई है। घंटों चली इस बैठक के बाद संगठन के सभी जिम्मेदारों और सांसदों समेत मुख्यमंत्री ने एक साथ बैठकर भोजन किया है।

 

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment