देखें Video : भोलेनाथ की भक्ति में रमे लोग..पार्थिव शिवलिंग निर्माण में लगी भक्तों की भीड़..महादेव घाट में हुए आयोजन में गूंजा हर हर महादेव’

अमृतेश्वर सिंह के साथ न्यूज डेस्क, रायपुर, 13 अगस्त, 2023

 

 

इन दिनों पूरा देश भगवान महादेव की भक्ति में पूरी तरह से लीन नजर आ रहा है। वहीं देशभर में अनेक जगहों पर विविध आयोजन हो रहे हैं।

 

 

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रायपुरा स्थित महादेव घाट के शनिधाम मंदिर में समाज सेवक लवकुश पाण्डेय के द्वारा असंख्य पार्थिव शिवलिंग निर्माण, भंडारा, महा आरती, रुद्राभिषेक और छप्पन भोग का आयोजन किया गया। इस आयोजन में बड़ी संख्या में सनातन समाज के लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें :  दक्षिण विधानसभा टिकट को लेकर सांसद बृजमोहन अग्रवाल का बड़ा बयान : कॉंग्रेस को BJP के प्रत्याशी का समर्थन कर देना चाहिए 

देखें क्या कहा आयोजक लवकुश पाण्डेय ने?

 

 

 

इस दौरान आयोजक लवकुश पाण्डेय ने अपील की कि न सिर्फ रायपुर की पश्चिम विधानसभा बल्कि छत्तीसगढ़ में पूरे देश की सुख समृद्धि के लिए वह पूरा आयोजन कर रहे हैं। उन्होंने अपील किया कि जिस तरह से सनातनी अपनी धर्म को लेकर जागरण का परिचय दे रहे हैं, वह सुखद है। लवकुश पाण्डेय ने कहा कि युवा हमारे लिए हमारी ताकत हैं और आज युवा अपने धर्म की महत्व को समझ रहा है, यह सबसे बड़ी बात है।

ये भी पढ़ें :  नियमनिष्ठ जनसेवा के लिए पूर्व प्रमुख सचिव गणेश शंकर मिश्रा दिल्ली में सम्मानित

 

 

इस आयोजन में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। गौरतलब है कि लवकुश पाण्डेय के द्वारा इस तरह के आयोजन लगातार किए जाते रहे हैं, जिसकी सराहना होती रही है।

 

 

Share

Leave a Comment