युवक ने तोड़ा ‘विश्वास’…16 महीनों से शारीरिक संबंध बनाता रहा युवक, शिकायत के बाद गया जेल, पढ़ें पूरा मामला

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक युवक ने युवती को अपने प्रेम प्रसंग में फंसाया, फिर शादी करने का आश्वासन दिया और पिछले 16 महीनो से शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई तो युवक ने जबरन उसका गर्भपात करा दिया। इसके बाद युवक ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। युवती द्वारा दबाव बनाए जाने पर उसे जान से मारने की धमकी भी देने लगा। इससे क्षुब्ध युवती ने 5 सितंबर को मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी। पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें :  रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव को लेकर हुआ मंथन, बैठक मे नगरीय निकाय चुनाव पर हुई चर्चा, भाजपा को मिले दावेदारों के नाम

 

 

पुलिस ने बताया कि युवती की जान पहचान 1 वर्ष पूर्व शहर से लगे ग्राम भित्तिकला निवासी संजय राजवाड़े से हुई थी। आरोपी द्वारा युवती को प्रेम जाल में फंसाकर शादी करने का झांसा दिया गया। इस दौरान वह 4 अप्रेल 2023 से 12 अगस्त 2024 तक उसका दैहिक शोषण करता रहा। इस बीच पीड़िता गर्भवती हो गई।

 

पीड़िता की गर्भवती होने की जानकारी जब युवक को हुई तो उसने गर्भपात कराने की सोच ली। फिर 4 जुलाई 2023 को उसका गर्भपात करा दिया था। इसके बाद युवक ने पीड़िता से शादी करने से इनकार कर दिया और उससे बात करना तक बंद कर दिया।

ये भी पढ़ें :  विमल साहू ने दिल्ली में प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज का बैंड बाजा से किया भव्य स्वागत

युवक द्वारा इनकार किए जाने के बाद पीडि़ता द्वारा शादी करने के लिए दबाव डाला गया। इस पर युवक उसे जान से मरवाने की धमकी दे रहा था। परेशान होकर पीडि़ता ने 5 सितंबर को मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।

ये भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़-मुंगेली में लगा आवास मेला, 10 हितग्राहियों को मिली घर की चाबी और 20 हजार को स्वीकृति पत्र

मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने कोतवाली थाने में आकर शिकायत दर्ज कराया कि संजय राजवाड़े जो की भित्तिकाला मणिपुर थाने का निवासी है। वर्ष 2023 से लगातार दैहिक शोषण कर रहा था। इस दौरान उसने गर्भपात भी कराया पीड़िता की शिकायत पर हमने मामला दर्ज किया। लगातार आरोपों की तलाश कर रहे थे कल आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया ।

 

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment