चैंपियंस लीग: रियाल मैड्रिड की जीत में चमके एमबाप्पे

मैड्रिड
स्टार स्ट्राइकर काइलियन एमबाप्पे ने रियाल मैड्रिड की तरफ से चैंपियंस लीग फुटबाल प्रतियोगिता में नए सफर की शुरुआत करते हुए शानदार गोल दागा जिससे उनकी टीम स्टटगार्ट को 3-1 से हराने में सफल रही। सैंटियागो बर्नब्यू स्टेडियम में खेले गए मैच के दूसरे हाफ के शुरू में ही एमबाप्पे को रॉड्रिगो के क्रॉस पर खुला नेट मिला और उन्होंने गोल करने में कोई गलती नहीं की।

ये भी पढ़ें :  Women's Blind Cricket Team : भारत की पहली महिला ब्लाइंड क्रिकेट टीम आज भिड़ेगी नेपाल से...कप्तान ने मैच को लेकर बड़ी बात कह दी

एमबाप्पे ने मैच के बाद कहा, ‘‘यह कड़ा मैच था जैसा कि चैंपियंस लीग में होता है लेकिन घरेलू मैदान कर जीत के साथ शुरुआत करना महत्वपूर्ण था।’’ एमबाप्पे के गोल ने गत चैंपियन मैड्रिड को 1-0 की बढ़त दिला दी। स्टटगार्ट ने 68वें मिनट में डेनिस उनडाव के गोल से बराबरी कर ली। एंटोनियो रुडिगर ने 83वें में मैड्रिड को फिर से आगे कर दिया और स्थानापन्न एंड्रिक ने इंजरी टाइम में गोल करके मौजूदा चैंपियन की जीत सुनिश्चित की। यह एमबाप्पे का चैंपियंस लीग का 49वां गोल था, जिससे वह इस प्रतियोगिता में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ियों की सूची में शीर्ष 10 में शामिल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें :  तेज गेंदबाज मार्क वुड हुए चोटिल, 2024 में नहीं खेलेगा एक भी मैच

 

Share

Leave a Comment