चलती गाड़ी से डंडा मारकर युवक-युवती को गिराया, स्कूटी लूटकर भागे बदमाश

भिलाई

रविवार रात अंजोरा चौकी क्षेत्र के रसमड़ा से नदी रोड पर स्कूटी से घूमने निकले युवक और युवती से चार बदमाशों ने मारपीट कर लूटपाट की। चारों आरोपी एक ही बाइक पर सवार थे। उन्होंने गाड़ी से चलते हुए पीड़ितों को डंडे से मारा। वे अनियंत्रित होकर गिर गए तो आरोपियों ने उनसे मारपीट कर स्कूटी लूट ली। घटना की शिकायत पर अंजोरा पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट की धारा के तहत प्राथमिकी कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें :  Chhattisgarh Road Accident: बलौदा बाजार में ट्रक और पिकअप वैन की टक्कर, एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि शीतला पारा रमसड़ा निवासी नितिन कुमार साहू (22) रविवार की रात को करीब 9 बजे ग्राम खपरी निवासी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूमने के लिए निकला था। दोनों रसमड़ा से नदी रोड वाले रास्ते से आ रहे थे। वो रास्ता काफी सुनसान था।

एक बाइक पर सवाल थे चार बदमाश
रास्ते में एक बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उन्हें देखा और चलती गाड़ी से नितिन को डंडे से मारा। जिससे नितिन और उसकी गर्लफ्रेंड नीचे गिर गए। इसके बाद चारों आरोपियों ने दोनों पीड़ितों से मारपीट की और उनकी स्कूटी लूटकर फरार हो गए।

ये भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़-बीजापुर में कांग्रेस नेता और सरपंच व ग्रामीण गिरफ्तार, भाजपा पर पडयंत्र का लगाया आरोप

पीड़ितों ने वहीं से डायल 112 पर फोन कर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश शुरू की। अंजोरा पुलिस ने कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment