Big Breaking : बुलडोजर पर BJP नेता गणेश शंकर का बड़ा बयान…’कांग्रेस को बुलडोजर एक्शन पर इतनी आपत्ति क्यों? बुलडोजर तो चलेगा ही’

नेहा शर्मा, न्यूज राइटर, रायपुर, 21 अप्रैल, 2023

 

छत्तीसगढ़ की राजनीति में इन दिनों बुलडोजर को लेकर चर्चा लगातार देखी जा रही है।

 

 

 

दरअसल छत्तीसगढ़ में भाजपा के अध्यक्ष अरुण साव के द्वारा एक इंटरव्यू में भाजपा की सरकार आने के बाद अपराधियों के घर पर बुलडोजर चला देने के बयान के बाद प्रदेश की राजनीति गर्म है। इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पिछले दिनों कहा कि भाजपा को यह मौका नहीं मिलने वाला है। सीएम ने हाल ही में कहा था कि भाजपा और संघ की आदत है, लोगों के मन में नफरत पैदा करना।

 

 

 

ये भी पढ़ें :  नवा रायपुर के कमर्शियल हब में 540 रूपए वर्गफीट में मिलेगा व्यवसायियों को भूखण्ड : सीएम भूपेश बघेल

इस मामले को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य गणेशशंकर मिश्रा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। इस मामले को लेकर बयान देते हुए कहा है कि जब अधर्म, धर्म के विरुद्ध खड़ा होता है, तब तब धर्म के हित के लिए भगवान अवतार लेते रहे हैं।

 

 

BJP प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गणेशशंकर मिश्रा ने कहा कि बुलडोज करने का मतलब होता है, गलत काम पर कार्रवाई करना। उन्होंने कहा यदि भाजपा अपराधियों के घर पर बुलडोजर चलाना चाह रही है, तो भला कांग्रेस पर इससे आपत्ति क्यों है?

 

 

ये भी पढ़ें :  मकर संक्रांति के अवसर पर करणी सेना छत्तीसगढ़ ने की खारुन गंगा महाआरती

 

BJP नेता गणेशशंकर मिश्रा ने कहा उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बुलडोजर चला रही है, वहां जनता बहुत खुश है। क्योंकि अपराधियों पर एक्शन की आवश्यकता है।

 

 

 

जीएस मिश्रा ने कहा है कि भाजपा निश्चित रूप से सरकार में आने के बाद अपराधियों पर बुलडोजर चलाएगी ही। गौरतलब है कि एक टीवी चैनल में इंटरव्यू के दौरान भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने सरकार बनने पर अपराधियों को चलाने का दावा किया था।

 

 

 

 

क्या कहा था BJP अध्यक्ष ने?

ये भी पढ़ें :  Rajnandgaon News : भतीजी की शादी में नाचते-नाचते चाचा को आया हार्ट अटैक, स्टेज पर गिरे, हुई मौत, वीडियो वायरल

बीते दिनों एक नेशनल टीवी के इंटरव्यू में भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा था कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा? लेकिन जो आवश्यकता महसूस हो रही है, अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई जाने यानी की बुलडोजर चलाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि राज्य में अपराध जिस तेजी से बढ़ा है, उसे रोकने के लिए यह करना ही पड़ेगा।

 

 

 

उन्होंने कहा था कि छत्तीसगढ़ की शांति व्यवस्था को बहाल करने के लिए यह कार्यवाही अनिवार्य है। साथ ही उन्होंने भाजपा नेताओं को नोटिस जारी किए जाने समेत अनेक मुद्दों को लेकर बातचीत की।

 

 

 

 

 

 

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment