बिग बॉस 18: विवियन डीसेना ने सबके सामने किया करणवीर मेहरा के गेम का खुलासा

रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' में वीर करण मेहरा और धनंजय मिश्रा के बीच 36 के किरदार हैं। दोनों के बीच शुरुआत से ही नहीं पट रही है। छोटी-छोटी बातों को लेकर तू-तड़ाक से शुरू होती है और नौबत दोस्ती तक आ जाती है। करण ने कई दफा पढ़ीं, जिसमें कहा गया था कि 'जिस स्कूल से वो आए हैं, वहां के शिक्षक की नौकरी उन्होंने लगवाई है'। और भी तरह-तरह की जुमलेबाजी करते हैं, जिससे अविनाश को नीचा दिखाया जाता है। लेकिन अब तो अविनाश के कई शौकीनों की तरह मजबूत प्रतिद्वंद्वी विवियन डीसेना को भी लगता है कि वो करण ही हैं, जो कुणाल को उकसाते हैं।

विवियन डीसेना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वो सीधे करण वीर मेहराब के पास जाते हैं, जो श्रुतिका, शहज़ा, दोस्त और ऐलिस के साथ बैठे थे और उनका पोल खोल देते हैं। वो प्रत्यक्ष रूप से कहते हैं, 'ये वहां ग्राहक रिक्वेस्ट नहीं करता है, ये वहां पर उंगली उंगली नहीं करता है और फिर जब वो मना कर देता है तो वहां पहुंच जाता है जब तक उंगली नहीं करता है, जब तक वो इरिटेट नहीं हो जाता है। '

ये भी पढ़ें :  शनिवार 21सितम्बर 2024 का राशिफल

विवियन की बातें से करण का मिज़ाज!

विवियन के मुंह से ऐसी बातें सुनने के लिए हैरान कर देने वाली करण वीर मेहराब का मुंह बन जाता है। उनके चेहरे पर पोल स्कूटर का डर साफ दिखता है। विवियन प्रदर्शन पर नहीं रुकते हैं। आगे कहते हैं, 'उसको डायलॉगबाजी कर रही है।' 'अपने पापा को मत सिखाओ…ये वो।'

ये भी पढ़ें :  जियो बुक की कीमत में गिरावट, अब सिर्फ 12 हजार में उपलब्ध

हँसी-मजाक में तलना चाहते थे बात विवियन की बात सुनकर हैरान करने वाले वीरे अपने में सफाई संस्थान की तलाश कर रहे हैं। वो हंसी-मजाक करने लगे हैं, लेकिन विवियन में अभी भी सीरियस होते हैं और बढ़ते हैं, 'तू देखता है।' फिर करना जारी है, 'उससे 20 साल बड़ा हूं।' विवियन पर उनकी कोई बात नहीं लिखी गई है, जिसके बाद करण का मुंह बन जाता है।

क्या करण से नाराज़ हैं विवियन?

इस शो की शुरुआत से ही विवियन और करण वीर काफी आकर्षक हैं। दोनों बार-बार लड़ाई-झगड़ों में एक-दूसरे को समझाते नजर आते हैं। दोस्त को लगा कि इन दोनों के बीच भाईचारा है। लेकिन सप्ताहांत के युद्ध में करण वीर ने पासा ही पलट दिया। उन्होंने कहा कि विवियन से बेहतर सिल्वर स्कोर्स हैं, क्योंकि वो अपनी बात साफ और स्पष्ट तरीके से रखते हैं, लेकिन विवियन तुरंत कंफ्यूज नजर आते हैं। ये बात विवियन को बुरी लगी थी।

ये भी पढ़ें :  अब पलक के कारण विवादों में घिरा तारक मेहता... शो

इसी एपिसोड में करण वीर और करण वीर की जोरदार लड़ाई हुई थी। मेहमानों के साथ आए विक्की लोकंडे और बोरिस जैन के सामने भी दोनों बुरी तरह से लड़ रहे थे। इससे पहले मंगलवार के एपिसोड के प्रमोशन में यह भी दिखाया गया था कि करण ने जॉन को नॉमिनेट किया था, जिसके बाद उन्हें 'मर्द' बनने की सलाह दी गई थी।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment