BJP 44th Foundation Day : ‘ऐसा कोई भी काम नहीं जो पवन पुत्र नहीं कर सकते’, पार्टी के 44वें स्थापना दिवस पर बोले पीएम मोदी

 

नेशनल डेस्क, न्यूज राइटर, 06 मार्च 2023

 

भारतीय जनता पार्टी अपना 44वां स्थापना दिवस मना रही है। बीजेपी (BJP) अब 43 साल की हो गई है। पार्टी के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पीएम मोदी ने हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर हनुमान जी का जिक्र किया और कहा कि भाजपा उनसे प्रेरणा लेकर कार्य करती है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “आज हम देश के कोने-कोने में भगवान हनुमान का जन्मोत्सव मना रहे हैं। हनुमान जी का जीवन आज भी हमने भारत की विकास यात्रा में प्रेरणा देते हैं। जब लक्ष्मण जी पर संकट आया तब हनुमान जी पूरा पर्वत ही उठाकर ले आए। भाजपा भी इसी प्रेरणा से परिणाम लाने में लोगों की समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करती रही है, करते रहना है, करते रहेंगे।”

ये भी पढ़ें :  कोलकाता कांड पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग करते हुए भजपा नेता ने आरोप लगाया

पीएम मोदी ने स्थापना दिवस के अवसर पर कार्यकर्ताओं से कहा, “आज हम सभी अपनी पार्टी का स्थापना दिवस मना रहे हैं। मां भारती की सेवा में समर्पित प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता को मैं बहुत-बहुत बधाई देता हूं। भाजपा की स्थापना से लेकर आज तक जिन महान विभूतियों ने पार्टी को सींचा है, पार्टी को संवारा है, सशक्त और समृद्ध किया है, छोटे से छोटे कार्यकर्ता से लेकर के वरिष्ठ पद पर रह कर देश और पार्टी की सेवा करने वाले सभी महानुभावों को मैं शीश झुका कर प्रणाम करता हूं।”

ये भी पढ़ें :  इंदौर : उपचुनाव में जीती भाजपा, चार हजार वोट से कांग्रेस प्रत्याशी को हराया

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा भारत के गरीब से गरीब व्यक्ति के लिए आशा की किरण है। उन्होंने कहा, “हम समाज के कल्याण के लिए काम करते हैं न कि अपने परिवारों के कल्याण के लिए। कांग्रेस और कांग्रेस से निकली पार्टियों ने वंशवाद की राजनीति, जातिवाद, क्षेत्रवाद की राजनीतिक संस्कृति बनाई है। भाजपा ने भारत की राजनीतिक संस्कृति को बदल दिया है। हम सबको साथ लेकर चलते हैं।”

ये भी पढ़ें :  Balaudabazar : विहिप बजरंगदल ने फूंका कॉंग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का पुतला

पीएम मोदी ने कहा, “भारत की माताएं और बेटियां बीजेपी से जुड़ी हुई महसूस करती हैं क्योंकि हमने उनके जीवन में सुधार किया है और हम उनके लिए अथक काम करते हैं।”

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि वे मोदी की कब्र खोदने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “नफरत से भरे लोग झूठ पर झूठ बोल रहे हैं। वे कब्र खोदने की धमकी दे रहे हैं। देश का हर वर्ग कमल की रक्षा के लिए ढाल है। भारत के भविष्य का निर्माण करना है। पंचायत से लेकर संसद तक का सशक्तिकरण जरूरी है।”

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment