Breaking : पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने फिर दोहराई हिंदू राष्ट्र की मांग…इस बार दिया बड़ा बयान

 

उर्वशी मिश्रा, न्यूज राइटर, 01 मार्च, 2023

बागेश्वर धाम के महंत पंड़ित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज ने रविवार को एक बार फिर हिंदू राष्ट्र की बात को दोहराया है। टीकमगढ़ में प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा है कि हिंदुओं के बाप में दम होगा तो हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि संविधान में 125 बार संशोधन हो चुका है, तो एक बार हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए भी संशोधन किया जा सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि हिंदू राष्ट्र का मतलब देश के अन्य जाति और संप्रदाय के लोगों को नुकसान पहुंचाना नहीं है। भारत एक बार हिंदू राष्ट्र घोषित हो जाए तो देश में सांप्रदायिक झगड़े बंद हो जाएंगे। साथ ही प्रत्येक युवा मंदिरों में जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करे। उन्होंने कहा कि देश के सांप्रदायिक झगड़ों को बंद करने का प्रयास करना चाहिए।

ये भी पढ़ें :  प्रेस कांफ्रेंस : कांग्रेस मीडिया के प्रमुख पवन खेड़ा ने PM नरेंद्र मोदी पर जमकर साधा निशाना, भाजपा और अडानी के सम्बंधों पर उठाये सवाल, पोस्टर का किया विमोचन

वहीं इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के प्रमुख और कई मौकों पर जहर उगल चुके तौकीर रजा का कहना है कि भिवानी में 16 फरवरी 2023 को घटना हुई थी, लेकिन हम लोग चुपचाप थे। हमारे बच्चों पर झूठा इल्जाम लगाया गया और उनका कत्ल किया गया। जब बैठकों और महापंचायत में ही आरोपियों का साथ दिया जाए, तो हमें लगता है कि ये हत्याएँ और मॉब लिंचिंग सामान्य हो गई हैं।

ये भी पढ़ें :  Ambikapur News : युवक ने उठाया खौफनाक कदम! दीवार पर लिखा- जाओ मेरी जान अब लौट कर नहीं आऊंगा, तुम खुश रहना

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि सामाजिक समरसता लाने के लिए बागेश्वर धाम से रामराजा सरकार की नगरी ओरछा तक पैदल यात्रा निकालेंगे। यात्रा का एकमात्र उद्देश्य समाज और देश में सामाजिक समरसता का भाव पैदा करना रहेगा।

उमा भारती की ओर से चलाए जा रहे शराबबंदी अभियान के सवाल पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि देश में शराब का विक्रय बंद होना चाहिए। उन्होंने उमा भारती के अभियान का समर्थन करते हुए कथाओं के माध्यम से लोगों से नशे की लत से दूर रहने की बात कही।

ये भी पढ़ें :  CG में DEO के घर ACB की दबिश : सुबह से पहुंची टीम, आय से अधिक संपत्ति मामले में जांच के बाद किया छापे मारी 

बीते कुछ दिनों में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज पर जातिवाद, जमीन हड़पने सहित कई आरोप लगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि लोग बराबरी नहीं कर पा रहे हैं, इसलिए आरोप लगाकर बदनाम करने का प्रयास हो रहा है। उन्होंने कहा कि मैं गीदड़ नहीं जो डर जाऊं। विरोधियों के लिए उन्होंने कहा कि तुम अपनी जलन बरकरार रखो, मैं अपना जलवा बरकरार रखूंगा।

 

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment