Chhattisgarh Election 2023 : पीएम मोदी के आने से पहले कल छत्तीसगढ़ आ रहे हैं अमित शाह, बड़ी बैठक को करेंगे संबोधित

 

उर्वशी मिश्रा, न्यूज राइटर, रायपुर, 04 जुलाई, 2023

7 जुलाई को पीएम मोदी छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं, लेकिर ठीक उसके दौरे से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का दौरा है। जानकारी के अनुसार, कल यानी 5 जुलाई को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। इस दौरान में पीएम मोदी के कार्यक्रम का जायजा लेंगे।

जानकारी के अनुसार, केंद्रीय मंत्री अमित शाह कल रायपुर एयरपोर्ट से कुशाभाउ ठाकरे परिसर जाएंगे। वहां प्रदेश पदाधिकारियों, कोर ग्रुप के सदस्यों की बैठक लेंगे। यह बैठक पीएम वीजिट को सफल बनाने के लिए होगी और साथ में चुनावी तैयारियों की टोह लेेंगे। इसके अलावा भाजपा के कुछ वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में ही रात्रि विश्राम करेंगे। जिसके बाद अगले दिन सुबह 11 बजे दिल्ली लौट जाएंगे।

ये भी पढ़ें :  Balrampur : भगवान शिव के वाहक नंदी के जल पीने का वीडियो वायरल... बड़ी संख्या में जल पिलाने उमड़े श्रद्धालु

 

7 जुलाई को रायपुर आएंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

शाह के दौरे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई को रायपुर आएंगे। इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री पीएम मोदी के दौरे की तैयारियों
के मद्देनजर बीजेपी नेताओं की अहम बैठक ले सकते हैं। माना जा रहा है कि बैठक में शाह चुनाव तैयारियों को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को मंत्र देंगे।

ये भी पढ़ें :  CM भूपेश आज गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों को बाटेंगे राशि, 5 करोड़ 32 लाख रूपए की राशि देंगे ऑनलाइन

 

इस वजह से लगातार हो रहे हैं दौरे

इस साल नवंबर में छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव और अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में प्रदेश में के सियासी गलियारे में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। लगातार मोदी सरकार के केंद्रीय नेताओं समेत अन्य दलों के नेताओं का छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है। जमकर सियासी बयानबाजी हो रही है। अमित शाह के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, इसके बाद रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, फिर 2 जुलाई को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान बिलासपुर आए थे।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment