CM साय ने कवर्धा हादसे के मृतकों के परिजनों से फोन पर की बात, बोले- “शोक की घड़ी में हम सब आपके साथ हैं”…

0 0
Read Time:2 Minute, 3 Second

 

 

उर्वशी मिश्रा, रायपुर, 22 मई, 2024

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में हुए सड़क हादसे में मृतकों के परिजनों से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने फोन पर बात कर अपनी शोक संवेदना प्रकट की। सीएम ने परिजनों के साथ खड़े रहने की बात कही और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि बहुत ही दुःखद घटना घटित हुई है, लेकिन होनी को टाला नहीं जा सकता। हम सब आपके साथ हैं, पूरी सरकार आप लोगों के साथ खड़ी है।

ये भी पढ़ें :  राजेश सुकुमार टोप्पो कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग में बनाये गए ओएसडी

 

उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही गृह मंत्री भी आप सभी से मुलाकात करने पहुंचे हैं। आप लोगों को हर संभव मदद की जाएगी। तेंदूपत्ता संग्रहण की राशि के अलावा हमारी सरकार आप सभी को पांच-पांच लाख रुपए देगी। आप सभी बहुत कष्ट में हैं, लेकिन हमारी शोक संवदेनाएं आप सभी के साथ है। आप सभी हमें अपना समझें। कुछ भी परेशानी हो तो गृह मंत्री को बताइये। वे त्वरित आपकी मदद करेंगे। हमारी सरकार आप सभी के लिए उचित मुआवजा की घोषणा कर रही है।

ये भी पढ़ें :  Chhattisgarh Budget 2023 Live Update : बेटियों के लिए भूपेश बघेल का बड़ा ऐलान, बढ़ाकर 50 हजार कर दी गई CM कन्यादान राशि, निराश्रितों को अब 500 रुपए मासिक पेंशन

 

गौरतलब है कि कबीरधाम के कुकदूर के बाहपाली गांव में तेंदूपत्ता तोड़ने गए श्रमिकों से भरी पिकअप के पलटने से 19 लोगों की मौत हो गई और कई श्रमिक घायल हो गए। घटना के बाद मृतकों के परिजनों के घर पहुंचे उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने उनको ढांढस बंधाया और फोन पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से परिजनों की बात कराई। सीएम साय ने मृतक के परिवारों को हर संभव मदद करने की बात कही।

ये भी पढ़ें :  Video Breaking : CM के काफ़िले के पीछे लापरवाही से बाइक ड्राइव करते दिखी भीड़, पूर्व IAS ने CM से पूछा-'आम लोगों की चाबी निकालने वाली पुलिस कार्यवाही करेगी?'
Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment