भोपाल के पीपुल्स हॉस्पिटल का डॉक्टर वाटर फॉल में डूबा, 17 घंटे बाद मिला शव

भोपाल

 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से 90 किलोमीटर दूर सीहोर जिले के शाहगंज जलप्रपात में पीपुल्स हॉस्पिटल के 5 डॉक्टर पिकनिक मनाने आए थे. इस दौरान एक डॉक्टर डूब गया था. इसकी सूचना पुलिस और एनडीईआरएफ को दी गई थी. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और एनडीईआरएफ की टीम डॉक्टर की तलाश शुरू कर दी. 17 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आज सोमवार (9 सितंबर) की सुबह करीब 8.30 बजे डॉक्टर का शव मिल गया. मृतक के परिजनों की मंशा है कि पोस्टमार्टम भोपाल में हो.

भोपाल के पीपुल्स हॉस्पिटल के डॉक्टर रविवार (8 सितंबर) को वीकेंड पर शाहगंज स्थित दिगंबर वॉटर फॉल पर पिकनिक मनाने के लिए आए थे. शाहगंज थाना प्रभारी पंकज वाडेकर के अनुसार, पीपुल्स हॉस्पिटल के 28 वर्षीय डॉ अश्विनी कृष्णनन अय्यर अपने साथी डॉ आयुष, कोशकी, अभिषेक और आकांक्षा के साथ पिकनिक मनाने के लिए आए थे.

ये भी पढ़ें :  बांग्लादेश ने पाकिस्तान को घर में 2-0 से रौंदा, क‍िया सूपड़ा साफ, टेस्ट सीरीज में पहली बार हुआ ऐसा

इसी दौरान नहाते समय डॉक्टर कृष्णनन अय्यर पानी में डूब गए थे. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और एसडीइआरएफ की टीम पहुंची और तलाशी अभियान शुरू कर दिया था.

17 घंटे बाद मिला शव
पुलिस एसडीईआरएफ की टीम घटना के बाद से रेस्क्यू करने में जुट गई थी. करीब 17 घंटे बाद आज सुबह करीब 8.30 बजे डॉ. अश्विनी कृष्णनन अय्यर का शव मिला है. मालूम हो कि दिंगबर वाटर फॉल जिले के रातापानी जंगल के आखिरी छोर पर है. भोपाल से इसकी दूरी 90 किलोमीटर है. हर रविवार यहां बड़ी संख्या में सैलानी आते हैं. यहां करीब 80 फीट ऊंचाई से पानी नीचे की ओर गिरता है. इसी झरने का आनंद लेने के लिए भोपाल से यह डॉक्टर आए हुए थे.

ये भी पढ़ें :  पी.सी.पी.एन.डी.टी. अधिनियम के प्रावधानों का प्रभावी क्रियान्वयन करें- उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल

पुलिस ने क्या कहा?
शाहगंज थाना प्रभारी पंकज वाडेकर के अनुसार, पीपुल्स हॉस्पिटल के 28 वर्षीय डॉ. अश्विनी कृष्णन अय्यर अपने साथी डॉ. आयुष, कोशकी, अभिषेक और आकांक्षा के साथ पिकनिक मनाने के लिए आए थे. उन्होंने बताया कि नहाते समय डॉक्टर कृष्णनन अय्यर पानी में डूब गए. थाना प्रभारी पंकज वाडेकर ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और एसडीइआरएफ की टीम पहुंची थी और शव को ढूंढ़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया, कड़ी मशक्कत के डॉक्टर को शव टीम ने बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें :  स्वास्थ्य सेवाओं में लैंगिक भेदभाव दूर किया जा सकता है: मनोहर अगनानी

 

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment