डॉक्टर पंकज ने CM साय को भेंट की अपनी स्वरचित किताब ‘द पॉसिबिलिटी’, CM ने दी बधाई एवं शुभकामनाएं

0 0
Read Time:2 Minute, 14 Second

 

उर्वशी मिश्रा, रायपुर, 07 जुलाई, 2024

रायपुर शहर के सुप्रसिद्ध चिकित्सक और सिविल लाईन स्थित होराइज़न हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर पंकज द्विवेदी ने स्वरचित किताब ‘द पॉसिबिलिटी’ की प्रति मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री आवास में मुलाकात के दौरान भेंट की।

इस दौरान किताब भेंट करते हुए डॉक्टर पंकज ने मुख्यमंत्री साय को इस किताब ‘द पॉसिबिलिटी’। की विशेषता बताई और बताया कि किस तरह से ख़ुद पर विश्वास करते हुए व्यक्ति नई ऊंचाइयों को छू सकता है, इस पर ये किताब लिखी गई है। साथ ही इस किताब में बताया गया है कि कैसे अपने आसपास कई तरह के सकारात्मक परिवर्तन ला सकता है। सकारात्मक संभावनाओं के इर्द-गिर्द यह किताब डॉक्टर पंकज के द्वारा लिखी गई है।

ये भी पढ़ें :  'हेट स्पीच का कोई सरगना है तो वह स्वयं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल है'- ओपी चौधरी

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इस दौरान किताब के लेकर डॉक्टर पंकज द्विवेदी को बधाई व अनेक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि सकारात्मकता से भरी ये किताब ये निश्चित ही पढ़ने योग्य है। इससे विशेष रुप से युवा वर्ग को प्रेरणा मिलेगी।

रायपुर स्थित मुख्यमंत्री निवास में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से भेंट के दौरान ‘द पॉसिबिलिटी’ किताब के लेखक और चिकित्सक डॉक्टर पंकज द्विवेदी के साथ डॉक्टर क्षितिज द्विवेदी, सुदर्शन न्यूज़ के राज्य ब्यूरो प्रमुख योगेश मिश्रा, व हेमंत शर्मा मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें :  Sports News: छत्तीसगढ़ में पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच... इस दिन रायपुर में भिड़ेंगे भारत और न्यूजीलैंड
Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment