अच्छी ख़बर : पंडित सुंदर लाल शर्मा यूनिवर्सिटी के कार्य परिषद में हुई 3 सदस्यों की नियुक्ति…बिलासपुर के एडवोकेट धीरज समेत इन्हें मिला अवसर

 

 

नेहा शर्मा, न्यूज राइटर, बिलासपुर, 26 जुलाई, 2023

छत्तीसगढ़ के पंडित सुंदरलाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय में कोरम पूरा करने और छात्रहित में निर्णय अब और आसानी से हो पाएंगे, क्योंकि कुलाधिपति और राज्य के राज्यपाल ने विश्वविद्यालय कार्यपरिषद के तीनों नए सदस्यों का मनोनयन किया गया है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित पंडित सुंदरलाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय कार्यपरिषद में हाल ही में तीन नए सदस्यों नियुक्त किए गए हैं।

ये भी पढ़ें :  देखें Video..कलेक्टर कांफ्रेंस के बाद CM साय बोले-‘अच्छा काम करेंगे, तो पुरस्कृत किया जाएगा और गलत काम करेंगे तो..’

कुलाधिपति व राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन द्वारा विश्वविद्यालय कार्यपरिषद के तीनों नए सदस्यों का मनोनयन किया गया है। इनमें अधिवक्ता धीरज वानखेड़े, शिक्षाविद मीता झा एवं उद्योग क्षेत्र से चंद्रशेखर देवांगन का नाम शामिल हैं। सदस्यों का कार्यकाल तीन वर्ष का होगा।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के पंडित सुंदरलाल शर्मा मुक्त विश्वविद्यालय के कार्यपरिषद में कुल 12 सदस्य हैं। तीन सदस्यों का कार्यकाल पूरा होने के साथ ही तीन पद रिक्त हो गए थे।

ये भी पढ़ें :  CM साय ने आध्यात्मिक गुरु स्वामी विवेकानंद को उनकी जयंती ’राष्ट्रीय युवा दिवस’ पर किया नमन

जिसके बाद इनमें बुद्धिजीवी वर्ग से लोक गायक भारत बंधु के स्थान पर अब हाइकोर्ट अधिवक्ता धीरज वानखेड़े का नाम शामिल किया गया है। वहीं डॉक्टर प्रफुल्ल शर्मा की जगह शिक्षाविद पंडित रविशंकर विवि, रायपुर से मनोविज्ञान की प्रोफेसर डॉक्टर मीता झा तथा उद्योग क्षेत्र से उचित सूद के स्थान पर सीताराम हथकरघा उद्योग चांपा के चंद्रशेखर देवांगन को नियुक्त किया गया है। इन सभी सदस्यों का कार्यकाल नियुक्ति तिथि से आगामी तीन वर्ष के लिए होगा।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment