IND vs NZ 2nd odi in Raipur : रायपुर में मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले आई बड़ी खबर, टिकट होने के बाद भी ऐसे लोगों को नहीं मिलेगी एंट्री..

 

 

उर्वशी मिश्रा, रायपुर, 21 जनवरी, 2023

रायपुर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा एकदिवसीय आज रायपुर में खेला जाएगा। दोनों टीमें छत्तीसगढ़ की राजधानी में स्थित शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंच गई हैं। दूसरा वनडे मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 01:30 बजे शुरू होगा। फिलहाल भारत तीन मैचौं की सीरीज में 1-0 से आगे है।

राजधानी रायपुर समेत पूरे प्रदेश के लिए आज का दिन बहुत ज्यादा है। ऐसा इसलिए क्योंकि आज राजधानी के शहीद वीरनारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मैच खेला जाना है। प्रदेश में क्रिकेट स्टेडियम बनने के बाद यह पहला मौका है जब यहां कोई इंटरनेशनल मैच हो रहा है। ऐसे में आज छत्तीसगढ़ समेत अन्य राज्यों से भी दर्शक राजधानी पहुंच गए हैं। ऐसे में कुछ बातों का याद रख ले, नहीं तो आपको स्टेडियम में एंट्री नहीं मिलेगी।

ये भी पढ़ें :  महतारियों के लिए खुशखबरी : महतारी वंदन योजना की पांचवी किस्त आज होगी जारी

 

 

सुरक्षा में तैनात होंगे हजारों पुलिसकर्मी

आपको बताते चलें कि पुलिस फोर्स को स्टेडियम के चारो तरफ सुरक्षा में तैनात किया गया है। अलग-अलग एंट्री गेट से कड़ी जांच के बीच दर्शक स्टेडियम में दाखिल होंगे। दावा किया जा रहा है कि 20 हजार से ज्यादा कारें स्टेडियम आएगी। 1200 वीआईपी पास जारी किए गए हैं। ट्रैफिक को लेकर अलग अलग शहर से आने वालों के लिए रूट तय किये गये हैं।

ये भी पढ़ें :  स्वतंत्रता दिवस मुख्य समारोह-2023 : मुख्यमंत्री बघेल ने उत्कृष्ट कार्याें के लिए तीन गौठानों को किया पुरस्कृत, तीनों प्रबंधन समितियों के अध्यक्ष हुए सम्मानित

रायपुर मौसम अपडेट

छत्तीसगढ़ राज्य के मौसम विभाग के अनुसार आज मैच के दिन ठंड में बढ़ोतरी हो सकती है। तापमान 3 डिग्री तक गिर सकता है। पिछले दिनों से हो रहे मौमस में बदलाव के चलते इसका अनुमान लगाया गया है। 19 जनवरी को सुबह से ही आसमान में बादल छाए थे। इसे देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा कि 22 जनवरी को दोपहर के बाद शाम को ठंडी बढ़ सकती है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment