मोदी की उपलब्धि नोटबंदी है- सीएम भूपेश बघेल 

 

 

उर्वशी मिश्रा, न्यूज राइटर, रायपुर, 16 मई, 2023

 

 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कर्नाटक की जीत पर सोमवार को भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अभी कर्नाटक के रिजल्ट आने के बाद भाजपा के शीर्ष नेता इस घटना से उबर नहीं पाए हैं।

 

ईडी के अधिकारी भी क्या करें, क्या नहीं करें, वे किंकर्तव्यविमूढ़ की स्थिति में हैं, लेकिन इससे उबरेंगे तो ताबड़तोड़ कार्रवाई करेंगे, क्योंकि वे बौखलाए हुए हैं। हिंसक प्राणी यदि घायल हो जाए तो और हमला करता है। अब ईडी के ताबड़तोड़ छापे पड़ेंगे। भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के लिए बलौदाबाजार-भाटापारा रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से चर्चा की।

ये भी पढ़ें :  अंतरिक्ष में मजे से घूमकर धरती पर लौटे चार एस्ट्रोनॉट्स, एलन मस्क की कंपनी स्पेसएक्स ने रचा इतिहास

केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी की उपलब्धि नोटबंदी है। काला धन से लेकर नोटबंदी पर कोई जवाब नहीं दे रहे। कितना काला धन आया, इस पर कोई आंकड़े नहीं दे रहे हैं। आरबीआई में कितने नोट जमा हुए, नहीं बता पा रहे हैं। महंगाई से हाहाकार मचा है। जिसमें हाथ डाले, वहां नुकसान हुआ।

ये भी पढ़ें :  पूर्व आतंकवादी नेकां और पीडीपी के लिए खुलकर कर रहे हैं प्रचार: राम माधव

 

अबकी बार 75 पार : सीएम

मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि हम सभी मिलकर तय करेंगे कि यहां इस बार चुनाव में लोगों को कितनी गारंटी दें। हमने धान खरीदी, ऋण माफी का वादा किया था, उसे पूरा किया। बेरोजगारी भत्ता भी दे रहे हैं। जहां तक हमारी सरकार की बात है कि पहले 68 सीटें थी। बाद में 71 सीटें हो गई। अब युवा, किसान कहते हैं कि अब देखते हैं कि यह आंकड़ा कहां तक पहुंचता है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment