माँ ने डाँट दिया, गुस्सा होकर घर से चली गई बच्ची..अकेली पा युवक ने किया रेप, जशपुर से सामने आया शर्मनाक मामला

क्राइम न्यूज़ डेस्क, रायपुर

39 वर्षीय प्रार्थिया ने आज दिनांक 05.10.2024 को रिपोर्ट दर्ज कराई की उसकी नाबालिक पुत्री 14 साल की है। प्रार्थिया दिनांक 19.08.2024 के शाम के समय घरेलू बात को लेकर अपनी पुत्री को डांटी थी, तो उसकी पुत्री नाराज होकर घर से बाहर चली गई थी, उसी दिनांक के रात्रि लगभग 09:30 बजे उनके ग्राम में रहने वाली एक महिला ने फोन कर प्रार्थिया को बताया कि -” आपकी बेटी पंचायत भवन के पास बैठकर रो रही है आकर ले जाओ”। तब प्रार्थिया अपनी पुत्री को वहां से लेकर घर आई, उस समय इसके साथ क्या हुआ इस बात की जानकारी प्रार्थिया को नहीं थी एवं पुत्री हमेशा गुमशुम रहने लगी थी।

ये भी पढ़ें :  उत्तराखंड नर्स दुष्कर्म-हत्याकांड बड़ा अपडेट, मृतका का मोबाइल फोन इस्तेमाल कर रहा आरोपी गिरफ्तार

ऐसे हुआ खुलासा
लगभग 01 महीने के बाद प्रार्थिया को उसकी पुत्री ने बताया कि जब वह उसे दिनांक 19.08.2024 को डांटी थी, उस समय नाराज होकर भवन के बाहर जाकर बैठी थी, इसी दौरान 08:30 बजे लगभग दीनदयाल भगत ने पीछे से आकर इसके मुंह को बंद करके कुछ दूर ले जाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया, किसी को बताने पर जान से मार कर खत्म कर दूंगा कहकर धमकी दिया था, पीड़िता इसी डर से अपने परिजनों को अपने साथ घटित घटना के बारे में नहीं बता रही थी। प्रार्थिया के रिपोर्ट करने पर आज दिनांक को उक्त अपराध धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

ये भी पढ़ें :  शिवपुरी बस स्‍टैण्‍ड पर मजदूर की आठ साल की बालिका के साथ सफाई करने वाले ने दुष्‍कर्म किया

महिला संबंधी गंभीर अपराध घटित होने पर पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह द्वारा आरोपी के तत्काल गिरफ्तारी करने के संबंध में निर्देश दिए थे, उक्त निर्देश के परिपालन में थाना प्रभारी द्वारा दबिश देकर उसके निवास से आरोपी दीनदयाल भगत को अभिरक्षा में लेकर थाना लाया गया, पूछताछ में आरोपी ने उक्त नाबालिक लड़की के साथ अपराध घटित करना स्वीकार किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें :  पाकिस्तान में पोलियो के कम से कम 4 नए मामले सामने आए, पीड़ितों की संख्या बढ़कर हुई 32

इस टीम ने किया सराहनीय काम
प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में निरीक्षक सरोज टोप्पो, स.उ.नि. नारायण प्रसाद साहू, प्र.आर. 331 अरविंद साय पैंकरा, आर. लव कुमार चौहान, आर. राजेन्द्र रात्रे इत्यादि की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment