राधिका ने किया रिजाइन…’हाँ मैं लड़की हूँ और लड़ सकती हूँ, और वही अब मैं कर रहीं हूँ।’.. ये कहकर राधिका खेरा ने दे दिया कांग्रेस से इस्तीफा..कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

1 0
Read Time:1 Minute, 43 Second

उर्वशी मिश्रा, रायपुर, 5 मई 2024

 

पूरे देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस पार्टी में मुखरता से पार्टी के लिए अपनी बात रखने वाली राष्ट्रीय प्रवक्ता और नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेरा ने आज पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से अपना इस्तीफा दे दिया है।

ये भी पढ़ें :  चेटीचण्ड्र महोत्सव पर नगर निगम व नगर पालिका क्षेत्रों में होगा अवकाश : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

अपने एक मीडिया अकाउंट में बाकायदा राधिका खेरा ने अपना लेटर भी साझा किया है। नाराजगी भरे लहजे में राधिका खेरा ने इस्तीफा देते हुए लिखा है-‘आज अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता त्याग रही हूँ व अपने पद से इस्तीफ़ा दे रही हूँ।

हाँ मैं लड़की हूँ और लड़ सकती हूँ, और वही अब मैं कर रहीं हूँ।

ये भी पढ़ें :  वन विभाग समेत अन्य विभागों में नौकरी लगाने का झांसा देकर 22 लाख रुपये की ठगी करने वाला, आरक्षक गिरफ्तार- किस तरह फसाया जल में पढ़िए पूरी खबर

अपने व देशवासियों के न्याय के लिए मैं निरंतर लड़ती रहूँगी।’

राधिका का ट्वीट देखें –

https://x.com/radhika_khera/status/1787073206253396090?s=46

 

गौरतलब है कि हाल फिलहाल में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कथित तौर पर कांग्रेस के मीडिया विभाग के एक व्यक्ति के साथ राधिका का विवाद हुआ था। जिसके बाद उनका वीडियो भारतीय जनता पार्टी ने साझा भी किया था। ऐसे में इस्तीफा देने की वजह इसी को मानी जा रही है।

ये भी पढ़ें :  देश में कोरोनावायरस से मरने की संख्या हुई 13- पढ़िए पूरी खबर
Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment