ब्रेकिंग : CM भूपेश ने CG बोर्ड के बच्चों के लिए कही बड़ी बात…The Kerala Story को लेकर BJP पर कहा…

 

 

नेहा शर्मा, न्यूज राइटर, रायपुर, 10 मई, 2023

 

सीएम भूपेश बघेल आज बलरामपुर जिले के दौरे पर रहेंगे। सीएम बघेल रायपुर हेलीपेड से बलरामपुर के लिए रवाना से पूर्व पत्रकारों से चर्चा की। माध्यमिक शिक्षा मंडल के 10वीं और 12वीं के परिणामों पर मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत की। 10वीं और 12वीं का रिजल्ट
आया है, राहुल यादव, विधि भोसले को बहुत बहुत बधाई। जो अच्छा पास में हो पाया, वो निराश ना हो और तैयारी करते रहें।

बस्तर के इमली को विदेशों में बेचा जा रहा है- सीएम बघेल

सीएम बघेल ने मिलेट को लेकर भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि, मिलेट में ईमली का बड़ा डिमांड है, पिछले साल भी हम बस्तर से बहुत सारी चीजें को बाहर भेजते रहे हैं।

ये भी पढ़ें :  विकास की दिशा में मजबूती के साथ आगे बढ़ रहा छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री बघेल

‘द केरला स्टोरी’ को लेकर सवाल

बहुचर्चित फिल्म द केरला स्टोरी को लेकर सीएम से सवाल पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, मैं कश्मीर फाइल को देखने लिए गया था मेरे साथ पत्रकार बंधु और अन्य साथी भी थे। इस मूवी को रमन रमन सिंह और उनके परिवार को दिखाना चाहिए।

कर्नाटक चुनाव को लेकर सवाल

आज हुए कर्नाटक चुनाव को लेकर सीएम से सवाल पर उन्होंने कहा कि, एक तरफ खूब पैसा बट रह है और एक तरफ जनता का प्यार।
बीजेपी बस लड़ाने का काम कर रही हैं बस्तर के लोगों के लिए बीजेपी ने कुछ नहीं किया, वहां के लोगों के आय बढ़ाने का काम हमने किया।

ये भी पढ़ें :  अब गैर-अनुसूचित क्षेत्रों के लिए मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ी पर्व सम्मान निधि‘ योजना, मुख्यमंत्री बघेल कल करेंगे शुभारंभ....

आत्मानंद के बच्चे प्रथम आए हैं- बघेल

बोर्ड के परीक्षा परिणाम में आत्मानंद के बच्चे प्रथम आए हैं। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि, यह बहुत ही अच्छी बात है अब हमें में काम का रिजल्ट आ देखने को मिलता, हम सही दिशा में काम कर रहे हैं।

कर्नाटक चुनाव में बजरंग दल पर चले रहे विवाद पर मुख्यमंत्री ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, बजरंगबली क्या कर्नाटक में कांग्रेस को पार लगाएगी। चुनाव में सीएम ने कांग्रेस के जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि, बिल्कुल कर्नाटक में कांग्रेस सरकार बनने वाली, रिजल्ट में पता चल जायगा।

ये भी पढ़ें :  कांग्रेस प्रशिक्षण शिविर : CM बघेल बोले- राजीव गांधी देश में संचार क्रांति लाए, BJP ने उपयोग कर हासिल की सत्ता

 

छत्तीसगढ़ में लगातार चल रहे ईडी के कार्यवाही पर बघेल ने कहा कि, ईडी बिना किसी पिडेट कट के काम नहीं करते हैं पर पहली बार छत्तीसगढ़ में ईडी के द्वारा अपने रुल को फॉलो नहीं किया। इसलिए मैं कह रहा हूं कि, यहां पूरा कार्य अपने आकाओं की इशारों पर किया जा रहा हैं।
सरकार को बस बदनाम करने का काम कर रही है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment