रायपुर ब्रेकिंग : शीतकालीन सत्र से पहले कांग्रेस करेगी उप नेताप्रतिपक्ष की नियुक्ति, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज का आया बयान

उर्वशी मिश्रा, न्यूज राइटर, रायपुर, 1 अगस्त 2024

रायपुर I शीतकालीन सत्र से पहले कॉंग्रेस उप नेताप्रतिपक्ष की नियुक्ति करेगी। बताया जा रहा है कि कॉंग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज का बयना सामने आया है।

दीपक बैज कुछ दिनों में दिल्ली का दौरा करेंगे। प्रदेश प्रभारी से मिलने के बाद तय किया जाएगा, आगामी सत्र से पहले इसमें निर्णय कर दिया जाएगा, कांग्रेस को उप नेता प्रतिपक्ष और सचेतक बनाना है। फिर कहा कि आने वाले सत्र से पहले नियुक्तियां कर दी जाएगी।

ये भी पढ़ें :  देवेन्द्र यादव को मिला कोर्ट से बड़ा झटका...जमानत खारिज जेल में ही रहेंगे देवेंद्र यादव, बड़े पदाधिकारी पुलिस के बयान से किया गया गिरफ्तार, किया गया रिमांड बढ़ी

निकाय चुनाव की तैयारी को लेकर दीपक बैज ने कहा :-

नगरी निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से तैयार है। पहले दौर की बैठक हो चुकी है और निर्देश दिया जा चुके हैं आने वाले समय में सभी निकायों का दौरा करके बैठक भी की जाएगी।

संगठन में नई नियुक्ति और जिला अध्यक्ष बदले जाने पर दीपक बैज ने कहा :-

परफॉर्मेंस आधार पर नियुक्ति की जायेगी। दिल्ली दौरे में प्रभारी से चर्चा करने के बाद इस पर निर्णय लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में नया मानसून सिस्टम सक्रिय, आज भी कई जिलों में होगी बारिश

Cgpsc में तकनीक का सहारा लेने पर बोले दीपक बैज:-

छत्तीसगढ़ में cgpsc की परीक्षा upsc की तर्ज पर ही होती है। भाजपा सिर्फ ढकोसला कर रही है। जो सिस्टम है उसी को सही तरह से पालन कर ले।

हरेली त्योहार को लेकर दीपक बैज ने कहा:-

छत्तीसगढ़ के तीज त्योहार को कांग्रेस सरकार ने नई पहचान दी है। लेकिन ये सरकार सिर्फ दिखावा कर रही है। सरकार से मांग है कि छत्तीसगढ़ के त्योहार को पूरे धूम धाम से मनाए जैसे की पूर्व की कांग्रेस सरकार ने मनाया है।

ये भी पढ़ें :  कांग्रेस भय का माहोल बनाकर मतदाताओं और कार्यकर्ताओं को डराने के प्रयास में : सुनील सोनी

महतारी वंदन योजना को लेकर दीपक बैज ने कहा :-

इस योजना के नाम पर सरकार ने महिलाओं को ठगने का काम किया है।

भाजपा इस योजना के नाम पर राजनीति कर रही है :-

भाजपा ने पहले कहा था कि सभी को लाभ मिलेगा लेकिन, सरकार बनने के बाद भाजपा ने इसमें क्राइटेरिया डाल के कई महिलाओं को योजना के लाभ से वंचित रखा है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment