सूरजपुर में SDM को भीड़ ने दौड़ा दिया..दोहरे हत्याकांड के बाद सामने आया बवाल का बड़ा वीडियो, पूरा मामला समझें

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से लोगों में आक्रोश का माहौल है। भीड़ इस कदर आक्रोशित है कि अफसरों की समझाइश का असर भी नजर नहीं आ रहा है। आक्रोश का आंकलन इससे भी किया जा सकता है कि भीड़ को समझाइश देने पहुंचे एसडीएम सूरजपुर को भी भीड़ ने दौड़ा लिया। एसडीएम जान बचाकर वहां से भागते नजर आए। उनका एक वीडियो वायरल हुआ है।

प्रधान आरक्षक की पत्नी और 16 वर्षीय बेटी की नृशंस हत्या, दोनों की खेत में नग्न अवस्था में मिली थी लाश

सूरजपुर कोतवाली में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी मेहू फैज व 12 वर्षीय बेटी आलिया शेख की हत्या मामले में सूरजपुर उबल पड़ा है। गुस्साए नगरवासियों ने नगर बंद का ऐलान कर दिया था। आक्रोश इस कदर बढ़ गया था कि लोगों ने हत्या के संदिग्ध आरोपी कुख्यात आरोपी कुलदीप साहू के घर को आग के हवाले कर दिया। सूचना पर फायर-ब्रिगेड की टीम पहुंची, तो उसे लोगों ने रोक दिया। इस दौरान पहुंचे एसडीएम ने भीड़ को रोकने की कोशिश की तो आक्रोशित लोगों ने उनकी पिटाई करने के लिए दौड़ाए।

ये भी पढ़ें :  जीएसटी कंपनसेशन सेस पुनर्गठन के लिए गठित मंत्रियों के समूह में छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी भी शामिल

 

आख़िर क्या घटना हुई थी? 
सूरजपुर कोतवाली में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख नगर के रिंग रोड महगवां स्थित किराए के मकान में प्रथम मंजिल पर पत्नी मेहू फैज 38 वर्ष व 12 वर्षीय बेटी आलिया शेख के साथ रहते हैं। रविवार की रात वे ड्यूटी पर थे। रात को वे जब घर पहुंचे तो पत्नी व बेटी गायब थे, घर में चारों ओर खून के छींटे बिखरे हुए थे।
किसी अनहोनी की आशंका पर तत्काल उन्होंने अपने आला अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद पत्नी व बेटी की खोजबीन शुरु की गई। इसके लिए पुलिस ने जगह-जगह नाकेबंदी भी कराई। खून लगे एक कार को रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया और फरार हो गया। प्रधान आरक्षक की पत्नी व बेटी का रातभर पता नहीं चला।

ये भी पढ़ें :  वनस्पतियां और वन्य जीव, जिनका अस्तित्व खतरे में, कमला नेहरु कालेज में वाइल्ड लाइफ वीक पर सेमिनार

 

मिला शव, मचा बवाल
सोमवार की सुबह दोनों का शव सूरजपुर नगर से करीब 4 किमी दूर ग्राम पीढ़ा स्थित खेत के नालीनूमा गड्ढे में पड़ा मिला। पत्नी का शव सडक़ के इस किनारे गड्ढे में जबकि बेटी का शव सडक़ के दूसरी ओर गड्ढे में नग्न अवस्था में मिला।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment