सूर्यकुमार यादव का कैच याद आएगा और फिर आप अपना पेट पकड़कर जोर-जोर से हंसेंगे, PAK क्रिकेटर ने कैच को बना दिया छक्का

इस्लामाबाद
पाकिस्तान में इन दिनों चैम्पियंस कप खेला जा रहा है। पाकिस्तान के इस डोमेस्टिक टूर्नामेंट में बाबर आजम, शान मसूद, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी जैसे तमाम दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। 14 सितंबर को पैंथर्स और डॉलफिन्स के बीच मैच खेला गया, जिसमें सैम अयूब ने एक ऐसा कैच टपकाया, जिसको देखकर आपको पहले तो सूर्यकुमार यादव का आइकॉनिक कैच याद आएगा और फिर आप अपना पेट पकड़कर जोर-जोर से हंसेंगे भी। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल मैच में डेविड मिलर के छक्के को विकेट में बदलने का श्रेय सूर्या को गया था, जिन्होंने बाउंड्री लाइन पर जबर्दस्त कैच लपका था और यह कैच इतिहास के पन्नों में भी दर्ज हो गया था। चैम्पियंस कप में सैम अयूब भी कुछ ऐसा ही करना चाह रहे थे, जब उन्होंने डॉलफिन्स के बैटर मोहम्मद अखलाक का कैच लपकना चाहा।

ये भी पढ़ें :  कृष्णा खेतान अखिल भारतीय जूनियर बैडमिंटन टूर्नामेंट बृहस्पतिवार से

सैम अयूब इन गेंद को पकड़ा भी और बाउंड्री लाइन से बाहर भी आए, लेकिन गेंद उन्होंने बाउंड्री लाइन के उस पार गिरा दी, जिससे जिस गेंद पर पैंथर्स को विकेट मिलना था, उस गेंद पर डॉलफिन्स को बाउंड्री मिल गई। हालांकि इस ड्रॉप कैच का असर रिजल्ट पर नहीं पड़ा और मैच पैंथर्स ने 50 रनों से जीत लिया।

ये भी पढ़ें :  भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ पिछली पांच पारियों में नहीं चला बल्ला

सोशल मीडिया पर सैम अयूब का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस ड्रॉप कैच के लिए उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। एक क्रिकेट फैन ने तो यहां तक लिख दिया कि यह पाकिस्तान के सूर्यास्त कुमार यादव हैं। पैंथर्स और डॉलफिन्स के बीच मैच की बात करें तो उस्मान खान के शतक के दम पर पैंथर्स ने 328 रन बनाए, जवाब में डॉलफिन्स की टीम 278 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। सैम अयूब के लिए यह मैच किसी तरह से भी अच्छा नहीं रहा, बैटिंग के दौरान वह महज 6 रन पर आउट हुए और फील्डिंग के दौरान उन्होंने बाउंड्री लाइन पर कैच टपका डाला।

Share

Leave a Comment