Video Breaking : गांजा की खेप लेकर UP जा रहे दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, उड़ीसा से ला रहे थे लाखों की कीमत का गाँजा 

अंजलि सिंह, न्यूज़ राइटर, सरगुजा, 17 अगस्त 2024

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर पुलिस ने गांजा की तस्करी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उड़ीसा से लाखों रु कीमत की गांजा की खेप लेकर उत्तर प्रदेश जा रहे दो आरोपियों को सरगुजा पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें :  सीएम बघेल ने की कई बड़ी घोषणाएं, बालोद जिले के लोगों को मिलेगा फायदा

दरअसल पूरा मामला अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां 15 अगस्त की रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की प्रतीक्षा बस स्टैंड की रैन बसेरा में दो व्यक्ति गांजे की खेप लेकर उत्तरप्रदेश जाने की तैयारी कर रहे हैं। सूचना मिलते ही दलबल के साथ मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने रेन बसेरा मे रुके दोनों संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया, जहां पुलिस ने तलाशी के दौरान आरोपियों के कब्जे से 22 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजा जप्त किया है।

ये भी पढ़ें :  बिग ब्रेकिंग:कमरे में मिली युवती की लाश,गंज पुलिस मामले की जांच में जुटी

जप्त गांजे की कीमत 4 लाख 40 हजार रु बताई जा रही है, वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी दिनेश और प्रदीप उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के रहने वाले हैं, जो आरोपी उड़ीसा से अवैध मादक पदार्थ गांजा लेकर उत्तर प्रदेश जा रहे थे। इस दौरान उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment