CG Breaking : मोहन मरकाम की छुट्टी, सांसद दीपक बैज बने नए पीसीसी अध्यक्ष, सीएम बघेल ने दी बधाई

उर्वशी मिश्रा, न्यूज राइटर, रायपुर, 12 जुलाई, 2023

रायपुर । छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु हो गई है। आज कांग्रेस विधायक दल की बैठक चल रही थी। इस बीच कांग्रेस हाइकमान ने सांसद दीपक बैज को छत्तीसगढ़ कांग्रेस का अध्यक्ष बना दिया है। इससे पहले मोहन मरकाम पीसीसी चीफ की जिम्मेदारी संभाल रहे थे। दीपक बैज बड़े आदिवासी नेता माने जाते है। चुनाव से पहले पीसीसी चीफ का बदलना बड़ा राजनीतिक फैसला माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें :  कर्नाटक के गृह मंत्री ने नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में FIR दर्ज कराने पर सवर्णों द्वारा हो रहा बहिष्कार एक्शन

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष दीपक बैज को नए दायित्व के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं। हमारे निवर्तमान अध्यक्ष मोहन मरकाम का संगठन का सफल नेतृत्व करने के लिए आभार। वहीं उप मुख्यमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री टी. एस. सिंहदेव ने ट्वीट किया कि दीपक बैज को छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नियुक्त होने के अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं और सुस्वागतम। मोहन मरकामको छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में वर्षों तक संगठन को दी गई सेवाओं और नेतृत्व के लिए धन्यवाद देता हूं।

ये भी पढ़ें :  आरक्षण को लेकर दिए राहुल गांधी के एक बयान ने भारत की राजनीति में हलचल पैदा कर दी, खूब बरसे अमित शाह

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment