रायपुर ब्रेकिंग : सीएम हाउस में स्टील उद्योग संघ की आज बैठक…भाजपा कार्यालय में सहायता केंद्र फिर से शुरू, छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 72 ट्रेने रद्द 

योगेश कुमार, न्यूज राइटर, रायपुर, 2 अगस्त 2024

छत्तीसगढ़ में हाल ही में बिजली दरों में वृद्धि के कारण राज्य के स्टील उद्योगों ने अपना उत्पादन बंद कर दिया है. जिससे रोजाना करोड़ों का नुकसान हो रहा है. इस मुद्दे को सुलझाने के लिए आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की एक महत्वपूर्ण बैठक होगी. बैठक में उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन समेत वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली एक दर्जन ट्रेने प्रभावित

भाजपा का सहयोग केंद्र आज से शुरू :-

स्वास्थ्य मंत्री जायसवाल समस्य सुनेंगे, भाजपा मुख्यालय (कुशाभाऊ ठाकरे परिसर) में स्थापित भाजपा सहयोग केंद्र में शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्री श्यामबिहारी जायसवाल दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक बैठेंगे और कार्यकर्ताओं व आम नागरिकों की समस्याओं का निराकरण करेंगे. भाजपा कार्यालय में सहयोग केंद्र 9 जुलाई से बंद था, जो 2 अगस्त से फिर से प्रारंभ होगा।

ये भी पढ़ें :  Saumya Pradosh Vrat 2023 : सौम्य प्रदोष व्रत पर पंचक का साया, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व....

72 ट्रेने हुई रद्द :-

भारतीय रेलवे ने छत्तीसगढ़ के रेल यात्रियों को बड़ा झटका दिया है। प्रदेश से गुजरने वाली 72 ट्रेनों को एक साथ रद्द कर दिया गया है। इसके अलावा, 5 ट्रेनों को शॉर्ट टर्मिनेट किया गया है और 22 ट्रेनों के रास्ते में बदलाव किया गया है। यह बदलाव 4 अगस्त से 20 अगस्त के बीच किए जाएंगे, जिससे रक्षाबंधन जैसे त्योहारों पर यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment