अच्छी खबर : CM साय आज करेंगे उज्जैन के महाकालेश्वर ज्योतिलिंग के दर्शन एवं पूजा अर्चना..करेंगे MP के मुख्यमंत्री से सौजन्य भेट

उर्वशी मिश्रा, न्यूज राइटर, रायपुर/उज्जैन, 19 अगस्त 2024

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज रायपुर से उज्जैन के लिये रवाना होंगे। दरअसल वे उज्जैन में बाबा महाकालेश्वर ज्योतिलिंग के मंदिर में दर्शन एवं पूजा अर्चना के लिये जा रहे है। बताया जा रहा है कि वे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री से सौजन्य मुलाकात करके वे वापस रायपुर आएंगे।

ये भी पढ़ें :  जूनियर एशियन रोइंग चैम्पियनशिप में 3 खिलाड़ी करेंगे भारत का प्रतिनिधि

बता दे कि 8:00 को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अपने निवास रायपुर से प्रस्थान करेंगे वहीं 8:30 को स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से उज्जैन के लिये प्रस्थान होंगे। फिर वे 9:50 को उज्जैन एयरस्ट्रीप दताना मध्यप्रदेश में उनका आगमन होगा। फिर वे वहां से प्रस्थान कर 10:15 को उज्जैन के बाबा महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में आगमन होगा। 10:15 से 11:00 तक सीएम साय मंदिर में दर्शन एवं पूजा अर्चना करेंगे। फिर 11:00 वे मंदिर से प्रस्थान कर 11:10 को मध्यप्रदेश के PWD सर्किट हाउस उज्जैन में आगमन होगा और वे वहां मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव से सौजन्य मुलाकात एवं भेट करके वे 11:40 तक वहीं आरक्षित रहेंगे। फिर वे वहां से प्रस्थान करेंगे और 11:55 को उज्जैन एयरस्ट्रीप दताना जिला उज्जैन से रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे और 1:25 को स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर में आगमन कर मुख्यमंत्री निवास के लिए प्रस्थान करेंगे।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment