भाजपा के सदस्यता अभियान में मात्र 18 दिनों में 4 करोड़ का आकंड़ा किया पार,हासिल की नई उपलब्धि

नई दिल्ली
भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सदस्यता अभियान 2024 ने शुक्रवार को एक नया मील का पत्थर हासिल किया, क्योंकि महज 18 दिनों में चार करोड़ सदस्यों ने खुद को पार्टी सदस्य के रूप में नामांकित किया है। भाजपा ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया, "4 करोड़ सदस्य और गिनती जारी है। एक और उपलब्धि हासिल हुई।" और स्वयंसेवकों तथा उत्साही लोगों से 88 00 00 2024 पर मिस्ड कॉल देकर इस 'क्रांति' का हिस्सा बनने का आग्रह किया।

सदस्यता अभियान लगातार इतिहास रच रहा- विनोद तावड़े
भाजपा महासचिव विनोद तावड़े (Vinod Tawde) ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को बताया कि सदस्यता अभियान किस तीव्र गति से आगे बढ़ रहा है और किस प्रकार यह नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। तावड़े ने एक्स पर कहा, "भाजपा का सदस्यता अभियान लगातार इतिहास रच रहा है, मात्र 18 दिनों में 4 करोड़ सदस्यों का आंकड़ा पार कर लिया गया। अध्यक्ष जेपी नड्डा के मार्गदर्शन में चलाए जा रहे भाजपा सदस्यता अभियान 2024 को देशवासियों का भरपूर समर्थन मिल रहा है, जिसका प्रमाण ये 4 करोड़ सदस्य हैं।"

ये भी पढ़ें :  जिम्बॉब्वे में भूख से तड़प रहे इंसानों को मांस मिल सके, इसलिए मारेगा 200 हाथी

पीएम के नेतृत्व में देश विकसित भारत की ओर बढ़ रहा
उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विकसित भारत की ओर बढ़ रहा है और हर नागरिक भाजपा का सदस्य बनकर इसमें अपना योगदान दे रहा है। उन्होंने लोगों से सदस्यता अभियान में अधिकाधिक भागीदारी करने का आग्रह किया, इसके लिए वे 88 00 00 2024 पर मिस्ड कॉल दें या नमो ऐप के माध्यम से भाजपा के सदस्य बनें।

ये भी पढ़ें :  बिलासपुर में पीएम मोदी की जनसभा आज : परिवर्तन महासंकल्प यात्रा में होंगे शामिल, कार्यकर्ताओं में भरेंगे उत्साह.... देखिए मिनट टू मिनट कार्यक्रम

यूपी ने 1 करोड़ का आंकड़ा पार किया- राष्ट्रीय महासचिव
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष ने बताया कि उत्तर प्रदेश, गुजरात, असम और मध्य प्रदेश जैसे राज्य संख्या के मामले में अच्छे परिणाम दर्ज कर रहे हैं। उन्होंने बताया, "भाजपा का सदस्यता अभियान 4 करोड़ के आंकड़े को छू गया है। यूपी ने 1 करोड़ का आंकड़ा पार किया है, एमपी ने 50 लाख का आंकड़ा पार किया है। गुजरात पहले ही 50 लाख का आंकड़ा पार कर चुका है। असम 35 लाख का आंकड़ा पार करने की ओर अग्रसर है। सदस्यता अभियान के पहले चरण में उत्साहजनक रुझान। लाखों कार्यकर्ताओं को सलाम।" पार्टी का विशाल संगठनात्मक अभ्यास 'संगठन पर्व, सदस्यता अभियान – 2024' 2 सितंबर को शुरू हुआ। सदस्यता अभियान का पहला चरण 25 सितंबर तक जारी रहेगा।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment