भूपेश बघेल भ्रष्टाचार का सरगना – विष्णु देव साय,पूरी 11 की 11 सीटें मोदी जी को देना है और कांग्रेस का पूरा सफाया करना है,डबल इंजन सरकार के लिए दिल्ली में फिर एक बार मोदी सरकार बनाना है

1 0
Read Time:2 Minute, 30 Second

रविश अग्रवाल, न्यूज़ राईटर, रायपुर,दिनाँक 23मार्च2024

कांकेर। छत्तीसगढ़ के लिए इससे बड़े शर्म की बात और क्या हो सकती है कि जो पांच साल मुख्यमंत्री रहे भूपेश बघेल उन पर महादेव एप से 508 करोड़ का प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप लगा है। यह कहते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने भूपेश बघेल पर एक बार फिर से निशाना साधा है।

उन्होंने बघेल को भ्रष्टाचार का सरगना बताया और कहा कि पांच साल के शासन में भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को लूटा और यहाँ की जनता से धोखा किया। अपने 36 में से एक भी वादे को ठीक से पूरा नहीं किया।

ये भी पढ़ें :  कल है खारून गंगा महाआरती : श्री राष्ट्रीय करणी सेना की पुकार खारुन गंगामैया एवं हटकेश्वर महादेव की महाआरती तीसरी बार

सीएम साय ने दुर्गकोंदल की जनता से डबल इंजन सरकार बनाने के लिए दिल्ली में एक बार मोदी सरकार को लाने की अपील की। उन्होंने कहा कि 26 अप्रैल को कमल छाप पर बटन दबाइये, भाजपा प्रत्याशी भोजराज नाग को जिताइये और दिल्ली भेजकर मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाइये। कांकेर लोकसभा की जनता ने पिछली बार भी भाजपा का सांसद चुना था, इस बार भी भाजपा का सांसद बनाइये और कांग्रेस को सबक सिखाना है। मोदी जी को प्रदेश की पूरी 11 की 11 सीटें देना है।

ये भी पढ़ें :  बजाज ऑटो ने लॉन्च किया पल्सर N150, देखिए कीमत, लुक और खासियत

सीएम साय ने आगे कहा कि तेंदूपत्ता संग्राहकों से हम 5500 रूपये प्रति मानक बोरा की दर से तेंदूपत्ता खरीदेंगे और 15 दिनों तक ख़रीदेंगे। पूर्व में भाजपा सरकार द्वारा संचालित चरण पादुका योजना फिर से लागू की जाएगी। कांकेर क्षेत्र के द्रुत गति के विकास के लिए हमें डबल इंजन की सरकार बनाना है।

ये भी पढ़ें :  भाजपा छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी : अरुण साव

सम्बोधन के अंत में मुख्यमंत्री साय ने उपस्थित लोगों से भाजपा को वोट देकर भोजराज नाग को जिताने की अपील की और जय बूढ़ादेव, जय छत्तीसगढ़ का उद्घोष कर सभा को समाप्त किया।

Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment