भाजपा व्यापार, व्यावसायिक व आर्थिक प्रकोष्ठ रखेगा हर विधानसभा क्षेत्र में सम्मेलन

0 0
Read Time:2 Minute, 9 Second

रविश अग्रवाल, न्यूज़ राईटर, रायपुर,दिनाँक 23मार्च2024

भारतीय जनता पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ, व्यावसायिक प्रकोष्ठ और आर्थिक प्रकोष्ठ के तत्वावधान में आगामी लोकसभा चुनाव के परिप्रेक्ष्य में हर विधानसभा क्षेत्र में सम्मेलन रखा जाएगा। इन सम्मेलनों की रूपरेखा पर चर्चा करने शनिवार को तीनों प्रकोष्ठों की एक संयुक्त बैठक एकात्म परिसर स्थित भाजपा कार्यालय में सम्पन्न हुई। बैठक में तय किया गया कि सम्मेलनों के मद्देनजर तीनों प्रकोष्ठों के प्रदेश पदाधिकारियों का संयुक्त दौरा पूरे प्रदेश में होगा।

ये भी पढ़ें :  प्रत्याशी बनकर 'मां' का सपना पूरा किया इस बेटे ने..राज्य की सबसे बड़ी सीट से बने प्रत्याशी..भावुक भी हुए संदीप, और कहा-'मैं पार्टी को..

बैठक में प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा की शानदार जीत का संकल्प व्यक्त करते हुए तीनों प्रकोष्ठों की ओर से प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया गया। पूर्व संसदीय सचिव लाभचंद बाफना ने कहा कि प्रत्येक बूथ पर भाजपा के पक्ष में 370 मत बढ़ाने के संकल्प को लेकर प्रकोष्ठों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता जन-जन तक पहुँचेंगे। बैठक में पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी, राजेश अग्रवाल, प्रदीप सिंग, मुकेश शर्मा, सुभाष अग्रवाल, बजरंग खंडेलवाल, अभय भसीन, नीतेश दुबे, ठाकुरराम वर्मा, संतोष बैद, कमल पारख, कैलाशचंद्र अग्रवाल, सूरज सेन, सतीश छुगानी, संभाग सहप्रभारी अमरनाथ वर्मा, भुवनेश्वर यमेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें :  कृषक सह श्रमिक सम्मेलन : मुख्यमंत्री निर्माण श्रमिक पेंशन सहायता योजना का हुआ शुभारंभ
Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment