बड़ी खबर: आचार्य प्रमोद कृष्णम को कांग्रेस पार्टी ने अनुशासनहीनता का आरोप लगाकर 6 वर्ष के लिए पार्टी से किया निष्कासित

1 0
Read Time:1 Minute, 56 Second

ब्यूरो, न्यूज़ राईटर, नई दिल्ली,दिनाँक 11फरवरी2024

 

आचार्य प्रमोद कृष्णम को आखिरकार कांग्रेस पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है । दरअसल, आचार्य प्रमोद कृष्णम पर कांग्रेस पार्टी ने बार-बार पार्टी विरोधी बयान देने का आरोप लगाते हुए 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने का फैसला लिया है ।

 

आपको बताते चलें कि राम मंदिर के समय से ही आचार्य प्रमोद कृष्णम लगातार कांग्रेस पार्टी पर ही एक के बाद एक वार कर रहे थे । उनका कहना था कि भगवान श्री राम जी के मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में सभी को शामिल होना चाहिए और जिस प्रकार से कांग्रेस नेताओं ने इसका बहिष्कार किया है वह कतई उचित नहीं ।

ये भी पढ़ें :  उत्तराखंड भूस्खलन :नैनीताल से सकुशल लौट रहे हैं छत्तीसगढ़ के यात्री...सांसद विजय बघेल ने यात्रियों से की मुलाकात... कुशलक्षेम पूछकर यात्रियों को दिया राहत का सामान

 

क्या है आचार्य प्रमोद कृष्णम का राजनीतिक सफर:

 

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने छात्र जीवन से ही कांग्रेस की राजनीति शुरू की थी। विभिन्न पदों पर रहने के अलावा उत्तर प्रदेश में कई बार पार्टी के महासचिव बने। कांग्रेस की पालिटिकल अफेयर्स कमेटी के सदस्य रहे। 2018 में पार्टी की तरफ से राजस्थान, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश एवं पंजाब के आम चुनाव में स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी मिली। 2014 में संभल संसदीय सीट और 2019 में लखनऊ से पार्टी प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़े।

ये भी पढ़ें :  केंद्रीय विद्यालयों में नए सत्र के लिए दाखिला 22 मई से
Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment