Chhattisgarh : भारतीय बौध्द महासभा के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से की सौजन्य मुलाकात

0 0
Read Time:1 Minute, 33 Second

 

उर्वशी मिश्रा, रायपुर, 07 फरवरी, 2024

 

रायपुर। भारतीय बौध्द महासभा के पदाधिकारी मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से पहुना में मुलाकात कर आवेदन पत्र दिये की 03/03/2024 को संविधान निर्माता डाँ.बाबा साहेब आम्बेडकर की अस्थि पुना से रायपुर छत्तीसगढ़ 15 फरवरी को आयेगी और राज्य की कई जिलों मे दर्शन हेतु रखी जायेगी।

ये भी पढ़ें :  Chhattisgarh : पाटन क्षेत्र में भरोसे का सम्मेलन आज, CM भूपेश बघेल पाटन को देंगे 443 करोड़ की सौगात, कांग्रेस के ये दिग्गज नेता भी रहेंगे मौजूद

3 मार्च को रायपुर मे पंडित दीनदयाल उपाध्याय में सार्वजनिक दर्शन

अस्थि आडोटिरियम मे सार्वजनिक दर्शन हेतु रखी जायेगी और मा.मुख्यमंत्री जी को आंमत्रण भी दिया गया है। मुख्यमंत्री ने डाँ.बाबा साहेब आम्बेडकर की अस्थि दर्शन के लिए किए जा रहे कार्यक्रम के प्रयास को गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें : 

इस अवसर पर उपस्थित बी.एस.जागृत प्रदेश अध्यक्ष भारतीय बौद्ध महासभा छत्तीसगढ़, प्रदेश कोषाध्यक्ष निलकंठ सिंगाड़े, जिला अध्यक्ष प्रकाश रामटेके, डाँ.आर.के.सुखदेवे, एडोव्होकेट बावनगड़े, बेनीराम गायकवाड़ रहे।

About Post Author

News Writer Desk

ये भी पढ़ें :  उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने जन चौपाल लगा बैगा आदिवासियों की सुनी समस्याएं,ग्राम महामाई में मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में हुए शामिल
Happy
Happy
%
Sad
Sad
100 %
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment