रायपुर में आयोजित हो रहे “दिव्य कला मेला” के लिए मौजूद होंगे सीएम विष्णुदेव साय…उद्धाटन में अतिथि के रूप मे होंगे शामिल

उर्वशी मिश्रा, न्यूज राइटर, रायपुर, 17 अगस्त 2024

रायपुर। आज 17 अगस्त को रायपुर के बी.टी.आई ग्राउंड शंकर नगर में आयोजित 17वें दिव्य कला मेला का उद्घाटन करेंगे. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल होंगे। एक सप्ताह तक यह मेला दिव्यांग कारीगरों और उद्यमियों को सशक्त बनाने पर ध्यान केंद्रित करने के साथ उनकी प्रतिभा और रचनात्मकता का उत्सव मनाएगा। इस कार्यक्रम का आयोजन भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय के तहत दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग द्वारा किया जा रहा है। रायपुर में यह 7 दिवसीय “दिव्य कला मेला” सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक खुला रहेगा।

ये भी पढ़ें :  बड़ी ख़बर : सत्र के दौरान सरकार के खिलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी BJP, बैठक में लिए गए कई बड़े निर्णय, इन प्रश्नों की रहेगी सत्र के दौरान गूंज

बता दे कि सुबह 10:55 को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अपने मुख्यमंत्री निवास से बी.टी.आई ग्राउंड शंकर नगर के लिए प्रस्थान करेंगे। फिर 11:00 को वहां कार्यक्रम में उनका आगमन होगा। फिर 11:00 से 12:00 तक “दिव्य कला मेला” के कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। 12:00 से 12:30 तक वे वहां आरक्षित रहेंगे। फिर वे बी.टी.आई ग्राउंड से अपने मुख्यमंत्री निवास के लिए प्रस्थान करेंगे।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment