डिप्टी सीएम अरूण साव आज विकसित भारत संकल्प यात्रा सहित रायपुर और बालोद में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

 

उर्वशी मिश्रा, रायपुर, 13 जनवरी, 2024

 

रायपुर। उप मुख्यमंत्री अरूण साव आज लोरमी में विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होंगे। वे सवेरे दस बजे रायपुर से सड़क मार्ग से मुंगेली जिले के लोरमी के लिए रवाना होंगे। दोपहर 12 बजे लोरमी में विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल होंगे दोपहर एक बजे लोरमी से रायपुर जिले के रींवा के लिए प्रस्थान करेंगे।

ये भी पढ़ें :  जाबर में दस एकड़ जमीन को कुछ लोगों ने कूटनीतिक तरीके से करा लिया अपने नाम, अब बेचने की तैयारी, मिलीभगत से कर दिया गया रिकार्ड दुरूस्त रामानुजगंज न्यायालय मे लंबित है मामला 

उप मुख्यमंत्री साव दोपहर तीन बजे रींवा में साहू समाज के युवक-युवती परिचय सम्मेलन में शामिल होंगे। वे शाम साढ़े चार बजे रींवा से रायपुर के लिए रवाना होंगे। शाम साढ़े पांच बजे रायपुर पहुंचेंगे।

साव शाम छह बजे रायपुर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में होली हॉर्ट एकेडमी के वार्षिकोत्सव में शामिल होंगे। वे शाम सात बजे रायपुर से बालोद जिले के पलारी के लिए प्रस्थान करेंगे। रात साढ़े आठ बजे पलारी में श्रीरामचरित मानस गान प्रतियोगिता में शामिल होंगे। साव रात नौ बजे पलारी से रायपुर के लिए रवाना होंगे। रात साढ़े दस बजे वापस रायपुर पहुंचेंगे।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment