सुधार लागू करने के लिए ईपीएफओ की ऑनलाइन संयुक्त घोषणा

0 0
Read Time:1 Minute, 36 Second

रविश अग्रवाल, न्यूज़ राईटर, रायपुर,दिनाँक 01मार्च2024

 

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन के केवाईसी में किसी भी सुधार के लिए ऑनलाइन संयुक्त घोषणाएं करने के प्रयासों का नाम, जन्मतिथि, लिंग, माता-पिता के नाम आदि का राष्ट्रीय नियोक्ता महासंघ, छत्तीसगढ़ चैप्टर के अध्यक्ष प्रदीप टंडन ने स्वागत किया है। टंडन ने कहा। इससे नियोक्ताओं और सदस्यों को आरपीएफसी के कार्यालयों में घोषणा पत्र जमा करने में आने वाली कठिनाइयों में कमी आएगी क्योंकि अब वे इसे अपने घर बैठे ऑनलाइन जमा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें :  क्या आपको भी है देर रात तक फोन चलाने की आदत? जानें इससे होने वाले नुकसान

यह टेक्नोलॉजी के विस्तार के साथ प्रणाली को सरल बनाने के लिए ईपीएफओ की उपलब्धियों में से एक है ताकि इंटरफ़ेस को कम किया जा सके और टेक्नोलॉजी के माध्यम से सुविधाएं उपलब्ध कराई जा सकें। टंडन ने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी के आत्मनिर्भर भारत और व्यापार करने में आसानी के प्रयास की दिशा में एक कदम है। फेडरेशन के अध्यक्ष श्री आशीष विग ने श्रमिक वर्ग के कल्याण के लिए प्रधान मंत्री के मिशन को पूरा करने में उनकी पहल के लिए पूरे ईपीएफओ को बधाई दी।

ये भी पढ़ें :  BREAKING : सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत ने हसदेव नदी के मुख्य जल ग्रहण क्षेत्र को लेमरू हाथी अभ्यारण्य में शामिल किये जाने उठाई मांग, कही बड़ी बात
Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment