सब हाज़िर हो…रायपुर निगम आयुक्त ने जारी किया कर्मचारी अधिकारियों को आदेश, अनिवार्य रुप से सुबह 6 बजे पहुंच जाएं योग दिवस में…वरना होगी कार्यवाही, आदेश पढ़ें

0 0
Read Time:3 Minute, 26 Second

न्यूज राइटर सिटी डेस्क, रायपुर

 

 

छत्तीसगढ़ में अनेक जगहों पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ अनेक मंत्री व विधायक अंतर्राष्ट्रीय योग कार्यक्रम में जगह-जगह पर हिस्सा लेने वाले हैं। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय सम्मिलित होंगे, साथ ही उपमुख्यमंत्री अरुण साव कोरबा में और उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा दुर्ग जिले में अंतर्राष्ट्रीय योग कार्यक्रम के आयोजन में शामिल होते नजर आएंगे। इसके साथ ही अनेक विधायकों और मंत्रियों को योग दिवस के दिन योग कार्यक्रम में शामिल होने का शेड्यूल जारी किया गया है।

 

 

इसी बीच अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर प्रदेश की राजधानी रायपुर में होने वाले आयोजन में हिस्सा लेने के लिए रायपुर नगर निगम के अपर आयुक्त के द्वारा एक आदेश जारी किया गया है। जिसमें नगर निगम के में कार्यरत समस्त अधिकारी एवं कर्मचारियों को आवश्यक रूप से शुक्रवार यानी आयोजन के दिन सुबह 6 बजे साइंस कॉलेज मैदान में उपस्थित दिलाने का निर्देश जारी किया गया है। साथ ही आदेश में लिखा गया है कि जो अधिकारी कर्मचारी इस आयोजन में हिस्सा नहीं लेंगे उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें :  महाविद्यालय छात्रों को जनरल प्रमोशन देने के लिए एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सौंपा ज्ञापन

 

 

इस आदेश में यह भी कहा गया है की जोन आयुक्त उपस्थित अधिकारी कर्मचारियों की उपस्थिति का जायजा लेंगे। फिलहाल नगर निगम मुख्यालय में इस आदेश की चर्चा है।

 

आपको बता दें शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय रायपुर के साइंस कॉलेज में मुख्य आयोजन में हिस्सा लेंगे। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा भीड़ आए, इसको लेकर के नगर निगम ने शायद आदेश जारी किया है, ऐसी चर्चा है।

ये भी पढ़ें :  कोरोना ने छीन लिया था रोजगार...छत्तीसगढ़ प्रदेश स्वास्थ्य नर्सिंग संगठन के प्रयास से नर्सिंग स्टाफ़ स्वास्थ्य सेवा से निलंबित बेरोज़गारों को मिला न्याय

 

 

 

इस आदेश में नगर निगम रायपुर के मुख्यालय एवं निगम कार्यालय के सदस्य नियमित एवं प्लेसमेंट में भी कार्य करने वाले कर्मचारियों अधिकारियों को आवश्यक रूप से सुबह 6 बजे उपस्थित होने का आदेश जारी किया गया है।

 

 

 

टी शर्ट बांटा गया

सूत्र बता रहे हैं कि इस आयोजन को देखते हुए बाकायदा नगर निगम में अधिकारी कर्मचारी और प्लेसमेंट से जुड़े कर्मचारियों अधिकारियों को योग दिवस का शर्ट भी वितरित किया गया है। साथ ही कहा गया है कि अनिवार्य और उसे सभी सुबह 6 बजे पहुंच ही जाएं।

ये भी पढ़ें :  Sports News : बिलासपुर के विकास ने शेरु क्लासिक आर्म रेसलिंग चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण पदक...IHFF में किया शहर और राज्य का नाम रोशन
Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment