सब तरफ़ ‘योग’..CM साय बोले-‘योग का मतलब होता है जोड़ना, ये हर तरह से है लाभदायी’, रायपुर के योगाभ्यास कार्यक्रम में शामिल हुए CM साय

राधेश्याम मिश्रा, साइंस कॉलेज ग्राउंड, रायपुर, 21 जून 2024

आज छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में राज्य के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अंतर्राष्ट्रीय योगदिवस के अवसर पर आयोजित राज्य स्तरीय सामूहिक योगाभ्यास में शामिल हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ हजारों की संख्या में लोगों ने योगाभ्यास कर स्वस्थ रहने का संदेश दिया।

ये भी पढ़ें :  दिल्ली में जुटेगी 5 हजार की भीड़, PM मोदी अमेरिका से करेंगे अगुवाई... जानें 21 जून को होने वाले योग दिवस की क्या है तैयारी

 

योग दिवस के अवसर पर राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में उमड़े जनसैलाब ने 10वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवसको खास बना दिया, जहां स्वस्फूर्त लोगों की भागीदारी से योग की बढ़ती लोकप्रियता का नज़ारा दिखा।

 

 

https://www.youtube.com/live/7MlGATqlFUc?si=4ZRoJ-CqeIYFKFPC

 

दरअसल “स्वयं और समाज के लिए योगथीम पर विश्व भर में आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। इस आयोजन में कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े, विधायक राजेश मूणत, गुरू खुशवंत साहेब, अनुज शर्मा भी कार्यक्रम मेंमौजूद रहे। इस दौरान अपने सम्बोधन में सीएम साय ने योग की महत्ता को बतलाया और लोगों के साथ योग किया।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment