वन मंत्री केदार कश्यप ने माई दंतेश्वरी और अपने ईष्टदेव की पूजा-अर्चना कर किया पदभार ग्रहण

0 0
Read Time:2 Minute, 5 Second

 

उर्वशी मिश्रा, रायपुर, 03 जनवरी, 2023

 

रायपुर। वन एवं जलवायु, जल संसाधन, कौशल विकास एवं सहकारिता मंत्री केदार कश्यप ने आज बुधवार को मंत्रालय में विधिवत पूजा अर्चना कर पदभार ग्रहण किया। इस दौरान इष्ट जन और विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

 

मंत्री केदार कश्यप ने इस अवसर पर कहा कि माई दंतेश्वरी के आशीर्वाद से आज मैने पदभार ग्रहण किया है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ’विकसित भारत’ के संकल्प को साकार करने की दिशा में हमारा छत्तीसगढ़ आगे बढ़ रहा है।

ये भी पढ़ें :  Chhattisgarh : महतारी वंदन योजना के लिए राज्य में 46 लाख 22 हजार से अधिक महिलाओं ने भरा आवेदन


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में हमारा मंत्रालय छत्तीसगढ़ के वनवासी, आदिवासी सहित प्रदेश के सभी वर्गों का समुचित विकास करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। छत्तीसगढ़ के हमारे अन्नदाता किसान भाईयों, खेतिहर मजदूरों, महिलाओं, सभी नागरिकों की खुशहाली के लिए काम करने का हमने संकल्प लिया है। सरकार बनने के बाद पहले दिन से ही हमारी सरकार विकास के दिशा में कार्य कर ही है। हम सभी छत्तीसगढ़ को समृद्ध बनाने की दिशा में अपना शत-प्रतिशत योगदान देंगे। स्व. अटल जी के सपनों का छत्तीसगढ़ को संवारने के लिए हम संकल्पित होकर काम करेंगे।

ये भी पढ़ें :  ग्रामीण क्षेत्र क्वारेंटाइन सेन्टर का कड़ाई से पालन करने प्रशासन का निर्देश

गौरतलब है कि केदार कश्यप वर्ष 2003 से 2018 तक स्कूल शिक्षा, आदिम जाति कल्याण विभाग, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी सहित कई विभागों के दायित्व संभाल चुके हैं।

About Post Author

News Writer Desk

ये भी पढ़ें :  ED छापों को कांग्रेस ने बताया ऑपरेशन कमल, कांग्रेस नेताओं का आरोप– जान-बूझकर टार्गेट किया जा रहा
Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment