Chhattisgarh : सरकारी कर्मचारियों को खुशखबरी, लंबित एरियर और महंगाई भत्ता देने वित्तमंत्री OP चौधरी का बड़ा फैसला

0 0
Read Time:2 Minute, 32 Second

 

 

उर्वशी मिश्रा, रायपुर, 16 जनवरी, 2024

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लंबित एरियर और महंगाई भत्ता देने की मांग को लेकर आज मंत्रालय संघ ने वित्त मंत्री ओपी चौधरी से मुलाकात की है। मंत्रालय संघ के कर्मचारियों ने बताया कि उनका एरियर लंबित है और महंगाई भत्ता बढ़ाने की जरूरत है, इतना ही नहीं उन्होंने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले इसे जारी करने की भी मांग की है।

 

मंत्रालय संघ के कर्मचारियों की मांग पर वित्तमंत्री ओपी चौधरी ने त्वरित निर्णय लेते हुए तत्काल करवाई का भरोसा दिया है। वित्तमंत्री ने वित्त सचिव को निर्देश देते हुए लंबित एरियर के भुगतान के लिए तुरंत फाइल मंगवाई है। वित्तमंत्री के इस एक्शन से जाहिर है कि सरकारी कर्मचारियों को जल्द ही लंबित एरियर का भुगतान होगा और उन्हे इसकी खुशखबरी जल्द मिल सकती है।

ये भी पढ़ें :  स्कूटी से विधानसभा पहुंचीं ये महिला विधायक...आहत होकर त्याग चुकी हैं सुरक्षा...स्कूटी के स्टीकर में लिखा है...'लड़की हूं...'

 

बता दें कि छत्तीसगढ में सरकार बदलने के बाद अब कर्मचारी संगठनों को भी उनकी मांगे पूरी होने की उम्मीद नजर आ रही है। वहीं मोदी की गांरटी को लेकर दैनिक वेतनभोगी और तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने विभिन्न मांगो को लेकर मुख्यमंत्री के नाम से ज्ञापन सौंपा है।

ये भी पढ़ें :  CG Politics : हार के बाद टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान, बोले - मुझे सीएम बनाए होते तो नहीं होती ऐसी हार

दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी संघ का कहना है कि उनकी प्रमुख मांग नियमितिकरण का है। बताया कि सालों से नियमितिकरण के लिए के शासन प्रशासन को ज्ञापन सौप रहे हैं। इसके बाद भी उनकी मांगो को लेकर कोई विचार नहीं किया जा रहा है। जिससे दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों में नाराजगी है।

ये भी पढ़ें :  Chhattisgarh : राज्य शासन ने जिला मुख्यालयों में ध्वजारोहण करने वाले मुख्य अतिथियों की सूची की जारी.... जानिए मुख्य अतिथियों की सूची

छत्तीसगढ प्रदेश तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ ने केन्द्र के सामान मंहगाई भत्ता देने सहित 10 सूत्रीय मांगो को लेकर मुख्यमंत्री के नाम से कलेक्टर धमतरी को ज्ञापन सौपा हैं।

 

Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment