मध्य प्रदेश में प्यार के चलते महिला सिपाही ने SI को कार से कुचलकर घसीटा, हुई मौत

राजगढ़
मध्य प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक महिला सिपाही किसी आदमी से प्यार करती थी। इस बीच दोनों के बीच झगड़ा हो गया और वे अलग हो गए। इस दौरान महिला सिपाही का एक सब इंस्पेक्टर से दोस्ती हो गई। जब महिला सिपाही का अपने पहले प्रेमी से फिर से मेलजोल हो गया तो दोनों ने मिलकर सब इंस्पेक्टर को मार डाला।

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में महिला सिपाही ने अपने साथी के साथ मिलकर सब इंस्पेक्टर की कार से कुचलकर हत्या कर। कार से कुचलने के बाद उसे 30 मीटर तक घसीटकर ले गए। घटना की जानकारी लगते ही एसपी आदित्य मिश्रा और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अलोक शर्मा मौके पर पहुंचे। इस दौरान घायल एसआई को मौके पर मौजूद दुकानदारों की सहायता से सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। यहां से उसे भोपाल रेफर कर दिया गया। इस दौरान रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। साथी पुलिसकर्मियों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भोपाल के चिरायु अस्पताल में पहुंचाया।

ये भी पढ़ें :  राज्यपाल मंगुभाई पटेल और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने इन जन-औषधि केंद्रों का शुभारंभ किया

राजगढ़ जिले के व्यावरा शहर के आगरा मुंबई राजमार्ग पर मंगलवार दिनदहाड़े एसआई की कार से टक्कर मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पुलिस लाइन में पदस्थ सब इंस्पेक्टर दीपांकर गौतम अपनी बाइक से ब्यावरा-देवास हाईवे पर स्थित देहात थाने की ओर जा रहे थे। इस दौरान फुंदा मार्केट में पेट्रोल पंप के सामने से आ रही पचोर थाने में पदस्थ महिला आरक्षक पल्लवी सोलंकी की कार ने उसे टक्कर मारी और घसीटते हुए ले गई। कार में महिला सिपाही का एक साथी करण ठाकुर भी मौजूद था। वारदात को अंजाम देने के बाद महिला सिपाही और उसका साथी देहात थाना पहुंचे और अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार महिला सिपाही पल्लवी और करण के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। कुछ दिन पहले आपसी झगड़े के चलते दोनों अलग हो गए थे। इस दौरान दीपांकर से पल्लवी की दोस्ती हो गई। जब करण को इसकी जानकारी लगी तो वह वापस पल्लवी के पास पहुंच गया। दोनों में समझौता हो गया। उसके बाद दोनों ने एसआई दीपांकर को रास्ते से हटाने की तरकीब सोची। मंगलवार को पल्लवी ने दीपांकर को मिलने बुलाया और कार से टक्कर मार दी।
रिश्वत मामले में जांच चल रही थी

ये भी पढ़ें :  रायपुर : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय 14 सितंबर को करमा तिहार में होंगे शामिल

दीपांकर 2012 में एसआई के पद पर भर्ती हुए थे। इससे पहले उन्हें वर्ग तीन में शिक्षक की नियुक्ति मिली थी, लेकिन उन्होंने ज्वॉइन नहीं किया था। इसके बाद CISF में आरक्षक के पद पर भर्ती हुए, लेकिन बीच में ही ट्रेनिंग छोड़कर लौट आए थे। दीपांकर गौतम सिटी थाने में पदस्थ थे, तब उन्हें लाइन हाजिर किया गया था। उनके खिलाफ रिश्वत मांगने के आरोप में जांच भी चल रही है।

परिवार में सबसे छोटे थे दीपांकर
शिवपुरी जिले में करैरा कस्बे के रहने वाले एसआई दीपांकर ने करैरा के आईटीबीपी केंद्रीय विद्यालय से 12वीं पास की थी। बाद में बीए की पढ़ाई और एग्जाम की तैयारी भी करैरा से की थी। दीपांकर के पिता डीएल गौतम पोस्ट मास्टर के पद से रिटायर्ड हैं। परिवार में तीन भाई और एक बहन हैं। दीपांकर सबसे छोटे थे। बड़े भाई अशोक गौतम इंदौर में जीएसटी कमिश्नर के पद पर हैं। मंझले भाई संजय गौतम करैरा में ही रहते हैं। बहन अल्पना गौतम शिक्षक हैं। सभी शादीशुदा हैं। दीपांकर गौतम ने ढाई साल पहले करैरा की रहने वाली पूनम से लव मैरिज की थी।

ये भी पढ़ें :  नई CM आतिशी के साथ ये 5 नेता लेंगे मंत्री पद की शपथ, एक नया नाम

एसपी आदित्य मिश्रा ने एसडीओपी ऑफिस में महिला सिपाही से देर रात तक पूछताछ की। बुधवार सुबह देहात थाना प्रभारी गोविंद मीणा ने कहा कि दोनों आरोपियों ने एसआई की हत्या करने का आरोप स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा कि एसआई हमारे प्यार के बीच आ रहा था, इसलिए हमने उसे मार दिया। फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

Share

क्लिक करके इन्हें भी पढ़ें

Leave a Comment