मेगा बजट फ़िल्म “गांव के जीरो शहर मा हीरो “ए मन सुरबईहा” गाना सुंदरानी यूट्यूब चैनल पर हुआ रिलीज

0 0
Read Time:3 Minute, 22 Second

 

नेहा शर्मा, न्यूज राइटर, रायपुर, 28 जनवरी, 2024

 

रायपुर। मनोज ले आउट के संचालक व फिल्म के निर्माता व हीरो मनोज राजपूत ने अपने ही जीवन पर आधारित फिल्म ” गांव के जीरो शहर मा हिरो “जो बखूबी उन पर जचता है। इस फिल्म के जरिए वे गांव व शहर के लोगों को एक संदेश भी देना चाहते है। सुंदरानी यूट्यूब चैनल पर फिल्म का एक गाना “ए मन सुरबईहा” रविवार को रिलीज हुआ
फिल्म के निर्माता व हीरो मनोज राजपूत ने बताया कि चूंकि उनका पूरा बचपन गांव में बीता है।

 

जवानी के दिनों में रोजगार हेतु शहर को चुना संघर्ष किया और शहर में आकर जिंदगी बदल गई !फिल्म की कहानी को छालीवुड के जाने माने निर्देशक उत्तम तिवारी को सुनाया तो वे न नहीं कर सकें और उन्होंने तुरंत ही हाँ बोल दिया और फिल्म का नाम रख दिया “गांव के जीरो शहर मा हिरो” मनोज राजपूत के जीवन पर बनी है फिल्म की शूटिंग दुर्ग, भिलाई के अलावा छत्तीसगढ़ के कुछ स्थानों के साथ ही गोवा, कोलकाता व हैदराबाद के रामोजी स्टूडियों में हुई है।

ये भी पढ़ें :  आज का राशिफल: शुक्र बुध का शुभ संयोग, मिथुन और तुला सहित इन राशियों के जातकों को मिलेगा खूब लाभ

 

उन्होंने बताया कि छग में पहली बार सबसे उत्तम किस्म के कैमरे फैन्टम का इस्तेमाल किया गया है। वहीं फिल्म में बॉलीवुड एक्टर भगवान तिवारी के साथ छॉलीवुड के कलाकारों का जलवा देखने को मिलेगा। फिल्म की हीरोईन नेहा शुक्ला है वहीं मनोज राजपूत के पिता की भूमिका अर्जुन परमार ने निभाया है जो फिल्म के सहायक निर्देशक भी है। इसके साथ ही इशिका यादव, धर्मेन्द्र यादव, प्रदीप शर्मा, पप्पू चन्द्राकर, संजीव मुखर्जी, विक्की वीरा सहित छॉलीवुड के कलाकारों ने अभिनय किया है। संगीत सुनील सोनी ने दिया है तो पटकथा,व कुछ गीत उत्तम तिवारी ने लिखे है। गायक – सुनील सोनी, अनुपमा मिश्रा, नृत्य निर्देशक- विलास राउत द्वारा इस गाने की जुगलबंदी की गई है। फिल्म के एक्जिूक्यिूटिव प्रोडयूसर विक्रम राजपूत व वितरक तरूण सोनी है।

ये भी पढ़ें :  Breaking:पंडित दीनदयाल ऑडिटोरियम पहुंचे सीएम विष्णुदेव साय,राज्य खेल अलंकरण समारोह में हुए शामिल

 

फिल्म के गानों को सुंदरानी यूट्यूब चैनल पर देखे जा सकते हैं और एक गाना ए मन सुरबईहा रविवार की सुबह 7 बजे रिलीज हुआ जिसे लोग खुब पसंद भी कर रहे है। छत्तीसगढी फिल्म “गांव के जीरो शहर मा हिरो” 9 फरवरी को छत्तीसगढ़ के सिनेमा घरों में एक साथ प्रर्दिशत होगी।

ये भी पढ़ें :  Chhattisgarh News : सीएम बघेल ने किया छत्तीसगढ़ सामाजिक आर्थिक सर्वेक्षण 2023 का शुभारंभ
Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%
Share

Related Post

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Comment